Advertisment

सलमान और यूलिया को इस हालत में देख सभी को हुई हैरानी

दिवाली (Diwali) एक ऐसा त्योहार है जो हर किसी के लिए बेहद खास है. इसे सभी अपने- अपने तरीके से सेलिब्रेट कर रहे हैं. तो बॉलीवुड स्टार्स कहा से पीछे रह जाते. सभी अपने घर पर दिवाली की पार्टी को अनोखे अंदाज में ऑर्गनाइज करते हुए नजर आ रहे हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
salman khan iulia vanturre

IuliaVantur And Salman Khan( Photo Credit : News Nation)

दिवाली (Diwali)एक ऐसा त्योहार है जो हर किसी के लिए बेहद खास है. इसे सभी अपने- अपने तरीके से सेलिब्रेट कर रहे हैं. तो बॉलीवुड स्टार्स कहा से पीछे रह जाते. सभी अपने घर पर दिवाली की पार्टी को अनोखे अंदाज में ऑर्गनाइज करते हुए नजर आ रहे हैं. और काफी ज्यादा एंजॉय भी कर रहे हैं. वहीं  दिवाली की पार्टी प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने अपने घर पर रखी थी, जहां पर  बॉलीवुड के कई जाने माने सितारे चार चांद लगाने पहुंचे. इन नामी चेहरों में सलमान खान (Salman Khan)यूलिया वंतूर (Iulia Vantur)शामिल हैं. यूलिया वंतूर और भाई जान के रिश्ते की खबर एक टाइम जोरो पर थी. वहीं भाई जान इस पार्टी में  यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) के साथ पहुंचे. 

Advertisment

दिवाली पार्टी -

आपको बता दें कि इस पार्टी में भाईजान  ब्लैक शर्ट और जींस में नजर आए. वहीं यूलिया ब्लैक पोल्का डॉट वाली साड़ी में दिखाई दी. दोनों अपने- अपने लुक में काफी शानदार लग रहे थे. पोर्टी में दोनों को साथ देख कर सभी काफी हैरान थे. हालांकि ये कोई बड़ी बात नहीं है. यूलिया अक्सर दबंग खान के साथ नजर आ जाती हैं. बता दें कि एक समय दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में थी. लेकिन दोनों ने इस पर कभी भी खुलकर बात नहीं की. ना ही कभी इस पर आधिकारिक पुष्टि हुई. कुछ समय पहले ही यूलिया भाईजान को अपना अच्छा दोस्त बता चुकी हैं. लेकिन भाई जान ने इसपर कुछ भी नहीं कहा.

यह भी जानें -विराट-अनुष्का की नन्हीं परी को मिल रही रेप की धमकियां

Advertisment

जब से फैंस ने सलमान खान और यूलिया वंतूर को साथ में देखा है, तब से अफवाहें और भी ज्यादा बढ़ गई हैं. दोनों को साथ में देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. और लोग कई तरह की कयासे भी लगाते हुए नजर  आ रहे हैं.  चर्चाओं का बाजार एक बार फिर से गर्म हो चुका है. सोशल मीडिया दोनों को लेकर लगातार कमेंट भी किए जा रहे हैं. अगर भाई जान के वर्कफ्रंट की बात करे तो एक्टर फिल्म अंतिम में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री के साथ कर रहे हैं. 

Source : News Nation Bureau

#SalmanKhan diwali bollywood IuliaVantur
Advertisment
Advertisment