Advertisment

जैकी श्रॉफ ने फैंस के साथ शेयर किया ऐसा वीडियो, यूजर ने कहा, क्या बोल रहे हो?

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपने फॉलोअर्स को एक वीडियो दिखाया, जिसमें वह डेनिम पहनावे में एक ऐसी भाषा में बोलते हुए दिखाई दिए, जिसने सभी को हैरान कर दिया

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Jackie Shroff

Jackie Shroff( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड के चहेते 'जग्गू दादा' जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने अपनी शानदार एक्टिंग से इंडस्ट्री में बड़ा नाम हासिल किया है. हालांकि वो लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकि न उनकी सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े किस्से शेयर करते रहते हैं और विभिन्न सार्वजनिक कार्यक्रमों में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते हैं. अपने जिंदा दिली और मजाकिया हरकतों के लिए जाने जाने वाले जैकी श्रॉफ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिससे हर कोई हैरान रह गया.

Advertisment

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपने फॉलोअर्स को एक वीडियो दिखाया, जिसमें वह डेनिम पहनावे में एक ऐसी भाषा में बोलते हुए दिखाई दिए, जिसने सभी को हैरान कर दिया. कैप्शन ने साज़िश को बढ़ाते हुए कहा, "मेरे पास आप लोगों के साथ शेयर करने के लिए कुछ अजीब ख़बरें हैं!" वीडियो की पूरी तरह से देख फैंस हैरान हो गए हैं. एक फैन ने हंसते हुए इमोजी के साथ मजाकिया अंदाज में कमेंट किया, "मैं केवल ट्रेन स्टेशन को समझता हूं."

आखिर ये क्या बोल गए जैकी श्रॉफ?

 यह वीडियो अटकलों का विषय बन गया है.  क्या यह गलती से पोस्ट किया गया था या किसी रहस्यमय शरारत का हिस्सा है, यह स्पष्ट नहीं है. यह तथ्य कि वीडियो को हटाया नहीं गया है,  यह लगभग उस आनंददायक क्षण जैसा है जब आपका पसंदीदा सेलिब्रिटी अंततः आपके डीएम को जवाब देता है, लेकिन इसमें एक मोड़ है - आप यह नहीं समझ सकते कि वे क्या कहना चाह रहे हैं.ऐसा प्रतीत होता है कि जैकी श्रॉफ के प्रफुल्लित करने वाले वीडियो के पीछे के अर्थ को जानने के लिए फैंस को थोड़ा धैर्य रखने की आवश्यकता होगी, और अधिक स्पष्टीकरण की प्रतीक्षा करनी होगी. 

Advertisment

हाल ही में राजवीर देओल और पलोमा ने दोनों से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इन दोनों के अलावा, अवनीश बड़जात्या ने भी प्रेम कहानी को एक नया रूप देते हुए अपने निर्देशन की शुरुआत की. दोनों 5 अक्टूबर को रिलीज़ हुई और इंडस्ट्री के दिग्गजों के लिए मुंबई में एक प्रीमियर कार्यक्रम आयोजित किया गया. सलमान खान, आमिर खान, जैकी श्रॉफ, बॉबी देयोल, सनी देयोल और अन्य ने अपने बेहतरीन अंदाज में इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई.

Source : News Nation Bureau

hero film jackie shroff Entertainment News in Hindi jackie shroff news Actor Jackie Shroff national Entertainment news Bollywood actor Jacky Shroff Jackie Shroff
Advertisment
Advertisment