Advertisment

Jacqueline Fernandez अब कर सकेंगी विदेश यात्रा, कोर्ट से मिली राहत

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) मनी लॉन्ड्रिंग केस (money laundering case) के चलते लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. जिसको लेकर हाल ही में खबर आ रही है कि विदेश यात्रा के लिए जैकलीन को मंजूरी मिल गई है.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडिस को मिली राहत( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अक्सर अपनी फिल्मों और तस्वीरें या वीडियो के चलते चर्चा में रहती हैं. लेकिन इसके साथ ही उनके सुर्खियों में रहने की वजह सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा मनी लॉन्ड्रिंग केस (Jacqueline Fernandez money laundering case) भी है. जिसमें अभी तक एक्ट्रेस को राहत नहीं मिली है. इसी मामले के चलते जैकलीन को विदेश यात्रा की भी इजाजत नहीं थी. लेकिन अब खबर आ रही है कि विदेश यात्रा के लिए जैकलीन को मंजूरी मिल गई है. ऐसे में उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं. साथ ही वे एक्ट्रेस को खूब बधाई भी दे रहे हैं. हालांकि, आपको बता दें कि ये छूट कुछ दिनों के लिए एक्ट्रेस को मिली है. 

Advertisment

दरअसल, जैकलीन ने अबू धाबी में आईफा अवार्ड्स (Jacqueline Fernandez received the permission to travel to Abu Dhabi) के लिए दिल्ली की एक अदालत में 15 दिनों की विदेश यात्रा की अनुमति के लिए अर्जी दायर की थी. जिसमें अबू धाबी, फ्रांस और नेपाल की यात्रा को शामिल किया गया था. जैकलीन ने कहा था कि वह 17 मई से 22 मई के बीच अबू धाबी में एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म कार्यक्रम में भाग लेना चाहती हैं. वहीं, 17 मई से 28 मई के बीच कांस फिल्म समारोह के लिए फ्रांस और फिर 27 मई से 28 मई तक नेपाल की यात्रा. हालांकि, जैकलीन फर्नांडीज को केवल IIFA अवॉर्ड्स 2022 में भाग लेने के लिए अबू धाबी की यात्रा करने की अनुमति मिली है. जिसके मुताबिक वो 31 मई से 6 जून के बीच अबू धाबी की यात्रा कर सकती हैं.

आपको बताते चलें कि वित्त मंत्रालय में राजस्व विभाग के तहत कानून प्रवर्तन आर्थिक खुफिया एजेंसी का आरोप है कि 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन (Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrashekhar) को 5.71 करोड़ रुपये का उपहार दिया. जिसके चलते एक्ट्रेस का नाम इस मामले में बार-बार आ रहा है. गौरतलब है कि मनी लॉन्ड्रिंग का मामला रैनबैक्सी के पूर्व मालिक शिविंदर सिंह के परिवार से चंद्रशेखर द्वारा कथित तौर पर 200 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने से जुड़ा है.

Advertisment

jacqueline fernandez money laundering case Jacqueline Fernandez Jacqueline Fernandez court case
Advertisment
Advertisment