Advertisment

Jacqueline Fernandez पर लगा 215 करोड़ की रंगदारी का आरोप, जानें मामला

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अक्सर अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहती हैं. लेकिन पिछले काफी समय से वो ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की वजह से सुर्खियों में हैं. जिसके बाद एक बार फिर वो मुश्किल में आ गईं हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडिस पर लगा रंगदारी का आरोप( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अक्सर अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा ठग सुकेश चंद्रशेखर से उनका कनेक्शन होने का मामला भी उन्हें लगातार सुर्खियों में बनाए हुए हैं. जिसके बाद अब जो खबर आयी है, उससे लग रहा है कि वो एक बार फिर मुश्किल में पड़ने वाली हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि प्रवर्तन निदेशालय की ओर से ठग सुकेश चंद्रशेखर (Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrashekar) के खिलाफ 215 करोड़ रुपये की रंगदारी (Jacqueline Fernandez 215 crores extortion case) के मामले में दायर की गई चार्जशीट (Jacqueline Fernandez accused in chargesheet) के मामले में जैकलीन को आरोपी बनाया गया है.

Advertisment

गौरतलब है कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन को प्रवर्तन निदेशालय (ED summons Jacqueline Fernandez) कई बार तलब कर चुका है. इससे पहले सुकेश के वकील ने मीडिया को जानकारी दी थी कि एक्ट्रेस कथित तौर पर सुकेश को डेट कर रही हैं. हालांकि, बाद में जैकलीन की टीम ने सुकेश के साथ उसके शामिल होने से इनकार किया. एजेंसी ने अप्रैल में प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) के तहत जैकलीन के 7.27 करोड़ रुपये के फंड को अस्थायी रूप से कुर्क किया था. आखिरी बार जून के महीने में अपना बयान दर्ज करने के लिए उन्हें समन जारी किया गया था. एजेंसी ने उनसे आठ घंटे तक पूछताछ की.

एक्ट्रेस के खिलाफ 15 लाख रुपये नकद के अलावा 7.12 करोड़ रुपये का फिक्स्ड डिपॉजिट करने के लिए एक अस्थायी आदेश जारी किया गया था, क्योंकि एजेंसी द्वारा इन फंडों को "अपराध की आय" कहा गया था. ईडी ने एक बयान में कहा, "चंद्रशेखर ने इस मामले में अपनी लंबे समय से सहयोगी और सह-आरोपी पिंकी ईरानी को गिफ्ट्स देने के लिए रखा था."

Sukesh Chandrasekhar Entertainment News Enforcement Directorate Hindi Movies News Bollywood News Jacqueline Fernandez
Advertisment
Advertisment