Advertisment

जैकलीन फर्नांडीज की 'पानी पानी' और बादशाह की 'ओ सजना' को बनाया शानदार, क्रिएटिव माइंड के नाम से उठा पर्दा!

इस डायरेक्टर-डु ओ ने दिया है जैकलीन फर्नांडीज की 'पानी पानी' से लेकर बादशाह की 'ओ सजना' जैसे हिट म्यूजिक विडियोज को आकार.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Mahi and Joban Sandhu

Mahi and Joban Sandhu ( Photo Credit : file photo)

माही और जोबन संधू, जिन्हें एक साथ बी2गेदर के नाम से जाना जाता है, वह पंजाबी और हिंदी म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर्स हैं. उनके क्रिएटिव और कमाल के डायरेक्शन ने कुछ सबसे पॉपुलर हिट सॉन्ग्स को प्रोड्यूस किया गया है, जिससे वे म्यूजिक वीडियो की दुनिया में पॉपुलर नाम बन गए हैं. बी2गेदर अपने वीडियो में खूबसूरत और इमोशंस से भरपूर कहानियों को बनाने के लिए जाना जाता है. उन्होंने कई मशहूर हस्तियों के साथ काम किया है, और अपने म्यूजिक वीडियो में सिनेमाई स्पर्श जोड़ा है.

Advertisment

जैकलीन फर्नांडीज, इमरान हाशमी, बादशाह और विवेक ओबेरॉय कुछ ऐसे स्टार्स हैं, जो उनके म्यूजिक वीडियो में दिखाई दिए हैं. हर एक प्रोजेक्ट में बी2गेदर का क्रिएटिव टेलेंट दिखता है, जिसमें बेहतरीन कहानी को शानदार विजुअल्स के साथ मिलाया गया होता है, जो दर्शकों पर कभी ना मिटने वाले छाप छोड़ते हैं.

जैकलीन फर्नांडीज की "पानी पानी," इमरान हाशमी की "इश्क नहीं करते," विवेक ओबेरॉय की "धोकेबाज़" और बादशाह की "ओ सजना" उनके चार्ट-टॉपिंग सहयोग के कुछ उदाहरण हैं. हालांकि, इन हिट गानों की सफलता के पीछे असली हीरो अक्सर डायरेक्टर ही होते हैं. वे हर फ्रेम और कहानी को बेहद ध्यान से आकर देते हैं.

माही और जोबन संधू ने अपने डायरेक्टिंग स्किल के साथ लगातार ऐसे म्यूजिक वीडियो बनाए हैं, जो दर्शकों से कनेक्ट होने के साथ, एंटरटेन करते हुए आर्टिस्टिक क्वालिटी का मेल करते हैं. बी2गेदर ने हर एक सॉन्ग के सार को खूबसूरती से पकड़ते हुए, उसे एक विजुअल शो में बदल कर एंजॉय करने लायक बनाया है.

Source : News Nation Bureau

Badshah O Sajna Jacqueline Fernandez Jacqueline Fernandez Paani Paani Mahi and Joban Sandhu
Advertisment