Advertisment

Jacqueline Fernandez: 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फिर फंसी जैकलीन फर्नांडीस, ED ने भेजा समन

सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिलेशनशिप को लेकर जैकलीन फर्नांडिज को काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ी हैं. एक्ट्रेस एक बार फिर कोर्ट के चक्कर काटती नजर आएंगी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez( Photo Credit : social media)

Jacqueline Fernandez Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस  जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) एक बार फिर विवादों में आ गई हैं. जैकलीन के हिस्से में आया ये विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर ईडी ने जैकलीन को नोटिस भेजा है. महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुडे़ 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने जैकलीन को  ये नोटिस या समन भेजा है. इससे पहले भी एक्ट्रेस कई महीने कोर्ट और ईडी के चक्कर काट चुकी हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: विशाल के कमेंट से इनसिक्योर हुईं कृतिका मलिक, घर में नहीं पहनेंगी डीपनेक टॉप

जैकलीन दोबारा जाएंगी कोर्टॉ

जैकलीन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि ईडी की तरफ से बॉलीवुड एक्ट्रेस को दोबारा से समन भेजा गया है. मामला 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है. इस मामले में जौकलीन कॉनमैन सुकेश चंद्र शेयर की वजह स फंस गई थीं.  

ED के चक्कर काट रही हैं जैकलीन

जैकलीन फर्नांडीस अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. सुकेश चंद्रशेखर पर पुलिस ने करीब 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस लगाया है. दूसरी ओर अपना नाम आने के बाद जैकलीन भी लगातार ED के चक्कर काट रह हैं.

जैकलीन का मामला भी आरोपी सुकेश के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ा हुआ है. इस मामले पर एक्ट्रेस से ईडी फिर से पूछताछ करेगी। इससे पहले कई बार इस केस को लेकर जैकलीन फर्नांडीस से सवाल-जवाब किए जा चुके हैंय ईडी की पूछताछ के दौरान की जैकलीन ने सुकेश चंद्रशेखर संग रिलेशनशिप की बात भी कबूली थी. जैकलीन के लिए अक्सर सुकेश रोमांटिक खत लेकर भेजता है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

ये भी पढ़ें- Kalki Collection: बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ की सूनामी ले आई कल्कि...जानें फिल्म का बजट...कौन हैं डायरेक्टर, सबकुछ यहां

Source : News Nation Bureau

जैकलीन फर्नांडीज Jacqueline Fernandez जैकलीन फर्नांडीस acqueline fernandez case
Advertisment