Advertisment

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बड़ा खुलासा! जैकलीन की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सामने आने के बाद आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में कहा जा रहा है कि जैकलीन को चंद्रशेखर की असल पहचान पता ही नहीं थी. वो उन्हें बतौर एक्टर मिले थे.

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
Jacqueline

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसता जा रहा है पेंच!( Photo Credit : @jacquelinef143 Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सामने आने के बाद वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. जिसके चलते जैकलीन की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. हाल ही में मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) की चार्जशीट सामने आई है. जिसमें बताया गया है कि जैकलीन को चंद्रशेखर की असल पहचान पता ही नहीं थी. वो उन्हें बतौर एक्टर मिले थे. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- कभी नहीं देखी होगी अंकिता जैसी दुल्हन! ऐसा वीडियो आया सामने

प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के खिलाफ दायर किए गए अपने आरोप पत्र में कहा कि आरोपी ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को "शेखर रत्न वेला" के तौर पर अपना परिचय दिया. ठग ने सबसे पहले पिछले साल 2020 में दिसंबर के महीने में और फिर जनवरी 2021 में एक्ट्रेस से संपर्क करने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने उसकी कॉल का जवाब नहीं दिया, क्योंकि एक्ट्रेस नहीं जानती थी कि वह कौन है. इसके बाद चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस के मेकअप आर्टिस्ट शान मुत्ताथिल के जरिए उनसे संपर्क किया. चार्जशीट में बताया गया कि मेकअप आर्टिस्ट को कथित तौर पर एक सरकारी अधिकारी होने का दावा करने वाले किसी शख्स का फोन आया, जिसने कहा कि एक्ट्रेस को शेखर रत्न वेला के संपर्क में रहना चाहिए, जो एक 'बहुत महत्वपूर्ण व्यक्ति' है. इतना ही नहीं, चंद्रशेखर ने सन टीवी के मालिक होने का नाटक किया. साथ ही उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्मों में रोल दिलाने का वादा किया और उन्हें कई महंगे गिफ्ट्स भी दिए.

यह भी पढ़ें- आलिया-रणबीर को छोड़ अयान के साथ पहुंची गुरुद्वारे! तस्वीरें हुई वायरल

बता दें कि सुकेश ने जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को करोड़ों के गिफ्ट्स दिए थे. जिनमें एक महंगा घोड़ा, गुस्सी का डिज़ाइनर बैग, गुस्सी का जिम वियर, लुईस डी'एवुइटन के शूज़, हीरे की ईयरिंग्स, मल्टी कलर स्टोन वाला ब्रेसलेट, बैंगल और रोलेक्स की घड़ी शामिल है.

#JacquelineFernandezAge #SukeshChandrashekhar #JacquelineMoneyLaunderingCase #EnforcementDirectorate #MoneyLaunderingCase #JacquelineFernandezMoneyLaundering #JacquelineFernandez
Advertisment
Advertisment