Advertisment

फिल्म महाराज के एंट्रो सीन को शूट करने में जयदीप अहलावत को लगे थे 3 महीने, डायरेक्टर ने बताई इसके पीछे की वजह

Jaideep Ahlawat Film Maharaj: फिल्म महाराज में महाराज का किरदार निभाने वाले एक्टर जयदीप अहलावत ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है, कैमरे के पीछे उनकी मेहनत का जिक्र अब महाराज के डायरेक्टर ने किया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Jaideep Ahlawat Film Maharaj

Jaideep Ahlawat Film Maharaj ( Photo Credit : File photo)

फिल्म महाराज को लेकर काफी बवाल मचा था, लेकिन रिलीज होने के बाद फिल्म और स्टारकास्ट को दर्शकों से काफी तारीफें मिलीं. आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने भी इसी फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग के लिए कलाकारों की खूब तारीफ भी हुई थी. एक तरफ जुनैद खान के डेब्यू की तारीफ हुई तो वहीं दूसरी तरफ महाराज के किरदार में जयदीप अहलावत ने एक बार फिर अपनी एक्टिंग से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया. 

Advertisment

फिल्म के लिए जयदीप अहलावत ने ट्रांसफॉर्मेशन किया

फिल्म से डेब्यू करने वाले सुपरस्टार के बेटे जुनैद खान को उनकी एक्टिंग के लिए दर्शकों से काफी तारीफ मिल रही है, वहीं फिल्म में महाराज की भूमिका निभा रहे अभिनेता जयदीप अहलावत ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन के लिए की गई मेहनत के बारे में खुलासा किया और कहा कि उन्होंने इस सिक्स पैक को बनाने के लिए बहुत मेहनत की है. फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने भी एक्टर की मेहनत के बारे में कई खुलासा किए है.

एंट्रो को दोबारा शूट करने के तीन महीने का समय लिया

Advertisment

फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने बताया कि कैसे जयदीप अहलावत ने अपने किरदार को निभाने के लिए कड़ी मेहनत की और शूटिंग खत्म होने के बाद उन्हें महसूस हुआ कि जयदीप के परिचय दृश्य को फिर से शूट करने की जरूरत है.क्योंकि शूटिंग के 5 महीने बीत चुके थे और अभिनेता ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए वजन बढ़ा लिया था.  जब उन्होंने जयदीप अहलावत से एंट्रो को दोबारा शूट करने के लिए संपर्क किया. 

तीन महीने में फिर से वजन घटाया और फिर से सीन शूट किया

जैसे ही डायरेक्टर को पता चला एक्टर का वजन बढ़ गया है, सिद्धार्थ ने एक्टर से कहा कि, ‘चिंता मत करो जयदीप सर, मैंने वीएफएक्स में बहुत सारी चीजें देखी हैं, बस एब्स जोड़ दो और यह हो जाएगा’ लेकिन, अभिनेता कोई शॉर्टकट लेने के लिए तैयार नहीं थे, उन्होंने कहा, ‘भाई, मैंने उस बॉडी को साढ़े पांच महीने दिए हैं, मैं नकली बॉडी के साथ अपना पहला सीन शुरू नहीं कर सकता, मुझे तीन महीने दीजिए’. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Jaideep Ahlawat pictures Jaideep Ahlawat Film Maharaj scene of Maharaj Film Maharaj Jaideep Ahlawat Maharaj Jaideep Ahlawat
Advertisment
Advertisment