Advertisment

Jailer BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर छाई जेलर, जानें थलाइवा की फिल्म ने की कितनी कमाई

सुपरसटार रजनीकांत की फिल्म जेलर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. जेलर ने रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाया हुआ है.

author-image
Divya Juyal
New Update
jailer  1

Jailer BO Collection( Photo Credit : Social Media)

Jailer BO Collection: सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म जेलर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी हैं. इस फिल्म ने रिलीज होने के साथ ही अपने कलेक्शन से धमाल मचा दिया है. 2023 की सबसे बड़ी तमिल ओपनर के रूप में जेलर ने पहले दिन, यानी 10 अगस्त को 48.35 करोड़ रुपये की शानदार कमाई करने में कामयाब रही. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क द्वारा शेयर किए गए शुरुआती अनुमानों के अनुसार, रजनीकांत-स्टारर जेलर शुक्रवार को 27 करोड़ रुपये जोड़ने में कामयाब रही. 

Advertisment

इसके साथ, जेलर का भारत का कलेक्शन बढ़कर 75.35 करोड़ रुपये हो गया, जबकि इसकी इंटरनेशनल कमाई 96.6 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है. उम्मीद है कि फिल्म शनिवार को 30 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी, जिससे यह डोमेस्टिक मार्केट में रिलीज के केवल तीन दिनों के भीतर 100 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर जाएगी. नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने शुक्रवार को कुल मिलाकर 69.12 प्रतिशत तमिल ऑक्यूपेंसी दर्ज की. जबकि फिल्म ने सुबह के शो के लिए तमिल बाजार में 47.49 प्रतिशत की व्यस्तता देखी, जैसे-जैसे दिन चढ़ता गया, प्रतिशत लगातार बढ़ता गया, दोपहर के शो के लिए 64.28 प्रतिशत, शाम के शो के लिए 76.68 प्रतिशत और रात के शो के लिए प्रभावशाली 88.02 प्रतिशत तक पहुंच गया. 

इसके अलावा, शुक्रवार को तीन प्रमुख फिल्में रिलीज हुईं सनी देओल की 'गदर 2', अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' और चिरंजीवी की 'भोला शंकर'.  जहां गदर 2 ने अपने पहले दिन अनुमानित 40 करोड़ रुपये कमाए, वहीं ओएमजी 2 ने 9.5 करोड़ रुपये कमाए. 

Advertisment

यह भी पढे़ं - Gadar 2 Vs OMG2: 'गदर 2' के सामने फीकी पड़ी 'ओएमजी 2', जानें पहले दिन हुई कितनी कमाई

फिल्म जेलर की कास्ट के बारे में बात करें तो, कन्नड़ सुपरस्टार शिवराजकुमार, मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल, बॉलीवुड स्टार जैकी श्रॉफ और तमिल स्टार तमन्ना भाटिया की शानदार कैमियो के अलावा इस फिल्म में राम्या कृष्णन, विनायकन, योगी बाबू और वसंत रवि भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 

ailer movie collection Jailer box office collection jailer collection jailer box office collection day 2 Jailer jailer box office collection worldwide day 1 jailer first day collection
Advertisment
Advertisment