Advertisment

Ulajh: जान्हवी कपूर से नहीं बनती को-स्टार गुलशन देवैया की तालमेल, एक्टर ने किए कई खुलासे

जान्हवी कपूर के उलज्ह को-स्टार गुलशन देवैया ने हाल ही में खुलासा किया कि सेट पर उनका उनके साथ तालमेल नहीं बैठता.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Janhvi Kapoor Gulshan Devaiah

Janhvi Kapoor Gulshan Devaiah ( Photo Credit : file phot)

जान्हवी कपूर फिलहाल अपनी अगली फिल्म उलझन की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें गुलशन देवैया, राजेश तैलंग और रोशन मैथ्यू हैं, जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है, ट्रेलर शानदार है. लेकिन उनके को-स्टार देवैया ने सेट पर उनके साथ तालमेल न बैठने के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया. एक नए इंटरव्यू में देवैया ने कहा, "हमारे बीच उस तरह से तालमेल नहीं बिठाता. ऐसा नहीं है कि हम बैठकर बातें नहीं करते. लेकिन हमारे बीच बिल्कुल भी तालमेल नहीं बिठाता.

Advertisment

देवैया ने बताया कि शुरू में उन्हें जुड़ाव की कमी महसूस हुई, उन्होंने कहा, "शुरू में, ऐसा लगा, 'भाई, तुम ठीक से काम नहीं कर रहे हो.'" उन्होंने बताया कि वे एक-दूसरे को जानने और अपने अभिनय में उस परिचितता का उपयोग करने में समय नहीं लगाने वाले थे, जो कभी-कभी अन्य अभिनेताओं के साथ होता है. हालांकि उन्हें साथ में करने के लिए कोई समान आधार या दिलचस्प गतिविधियां नहीं मिलीं, लेकिन उन्हें नहीं लगा कि इससे सीन्स को असर पड़ेगा. 

यंग IFS अधिकारी की कहानी है उलज 

Advertisment

उलज एक जासूसी थ्रिलर है जो एक यंग IFS अधिकारी पर आधारित है. देशभक्तों के पारिवारिक इतिहास के साथ, वह घर से दूर एक इम्पॉटेंट पद पर सेवा करते हुए खुद को एक खतरनाक व्यक्तिगत साजिश में फंसा हुआ पाती है. सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित और जंगली पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत, उलज में जान्हवी कपूर, रोशन मैथ्यू और गुलशन देवैया के साथ राजेंद्र गुप्ता, राजेश तैलंग, आदिल हुसैन, मेयांग चांग और जितेंद्र जोशी हैं.

2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी उलज 

फिल्म का निर्माण विनीत जैन ने किया है और अमृता पांडे द्वारा सह-निर्मित है. यह थ्रिलर 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. उलाझ के अलावा कपूर के पास कुछ और प्रोजेक्ट हैं. वह अगली बार वरुण धवन के साथ धर्मा प्रोडक्शन की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में दिखाई देंगी. उनके पास जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान की एक्शन फिल्म देवरा पार्ट 1 से तेलुगु में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

film Ulajh Ulajh Ulajh Trailer Released Ulajh Trailer Out Ulajh sets Gulshan Devaiah Statement janhvi kapoor ulajh Janhvi Kapoor Gulshan Devaiah janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment