Advertisment

Janhvi- Sara हॉट 'कॉफी' पीने के बाद अब को-स्टार के तौर आएंगे नज़र

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की दोस्ती से तो हर कोई वाकिफ है. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि वे को-स्टार के तौर पर दिखने वाले हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
sara janhvi

सारा और जान्हवी ने शेयर की ऐसी पोस्ट( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की दोस्ती से तो हर कोई वाकिफ है. वे अक्सर एक-दूसरे के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते नज़र आते हैं. हाल ही में उनकी तस्वीरें भी इंटरनेट पर तेजी (Janhvi Kapoor Sara Ali Khan) से वायरल हो रही है. जिससे पता चल रहा है कि अब वे को-स्टार के तौर पर एक प्रोजेक्ट में दिखने वाले हैं. जिसके बाद से ये मामला चर्चा में है. आज हम इसी पर बात करने वाले हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

आपको बता दें कि दोनों एक साथ करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में दिखाई दिए थे. जिसके बाद अब सेट से दो तस्वीरें सामने आयी हैं. जिन्हें सारा और जान्हवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Sara Ali Khan instagram page) से शेयर किया है. सारा (Sara Ali Khan latest post) ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें देखा जा सकता है कि वे दोनों सोफे पर बैठे हुए हैं और थोड़े डरे हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हॉट कॉफी बनाने से लेकर, अब आखिरकार को-एक्टर्स के तौर पर हमने शूट किया. रुको और हमें देखो- फिर हमें बताएं कि आपने क्या सोचा. उन्होंने जान्हवी को टैग भी किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

Advertisment

वहीं, जान्हवी (Janhvi Kapoor latest photo) ने जो तस्वीर अपलोड की है. उसमें दोनों के फेशियल एक्सप्रेशन में बदलाव दिख रहे हैं और वे थोड़े हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने कैप्शन दिया, 'ट्रैवल एडवेंचर, कॉफी डेट और अब को-स्टार्स'. दोनों ने एक-दूसरे की इस पोस्ट पर रिएक्शन भी दिया है. साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया रखी है. 

आपको बताते चलें कि दोनों ने को-स्टार के तौर पर साथ दिखने के बारे में जानकारी तो दे दी है. लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि वे किसी ऐड शूट में दिखने वाले हैं या फिर उनके पास कोई फिल्म है. ऐसे में फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. हालांकि, वो तो दोनों एक्ट्रेसेस की तरफ से ही कंफर्म हो सकता है. गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी बॉन्डिंग (Janhvi Kapoor Sara Ali Khan bonding) देखने को मिलती है. ऐसे में फैंस उन्हें साथ में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

Janhvi Kapoor hot pics janhvi Kapoor Sara Ali Khan movies Sara Ali Khan
Advertisment
Advertisment