Advertisment

Janhvi-Zeenat Ad: जीनत अमान के साथ बॉस लेडी बनीं जान्हवी कपूर, हॉटनेस से लगाई आग

जान्हवी की कातिल अदाएं और जीनत का जादू आपको भी आहें भरने को मजबूर कर देगा. सोशल मीडिया पर दोनों बॉस लेडी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
zeenat janhvi ad

Janhvi-zeenat Ad:( Photo Credit : social media)

Zeenat Aman Janhvi Kapoor Ad: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)  ने इंडस्ट्री में एक फैशन दीवा के रूप पहचान बना ली है. एक्ट्रेस अपने स्टाइल और ग्लैमर से फैंस की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अगर जान्हवी के साथ अपने जमाने की 'लैला' रहीं एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) मिल जाएं तो कैसा हो? जी हां, हम सही कह रहे हैं..जान्हवी और जीनत अमान ने एक एड फिल्म के लिए जबरदस्त कोलैब किया है. सोशल मीडिया पर दोनों बॉस लेडी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं. जीनत अमान के साथ जान्हवी को देख फैंस दोनों की अदाएं के कायल हो गए हैं. जीनत के साथ जान्हवी ने परफेक्ट मैच किया है और दोनों की हॉटनेस ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. 

Advertisment

जान्हवी ने दिग्गज अदाकार जीनत अमान के लिए ओप्पो मोबाइल कंपनी के लिए हाथ मिलाया है. दोनों एक्ट्रेस एक एड फिल्म में साथ नजर आई हैं. इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. जान्हवी कपूर और जीनत अमान स्मार्टफोन एड में भी बेहद हॉट लग रही हैं. दोनों कंप्लीट ब्लैक आउटफिट में किसी बॉस दीवा से कम नहीं हैं. जान्हवी और जीनत जैसे ही एकसाथ एंट्री लेती हैं, दोनों का स्वैग देखते ही बनता है. 71 साल की उम्र में भी जीनत, यंग स्टार जान्हवी को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जान्हवी कपूर भी सत्यम शिवम सुंदरम एक्ट्रेस को आइकन कहकर ट्रिब्यूट देती हैं. एड वीडियो के आखिर में दोनों एक साथ सेल्फी के लिए पोज देती नजर आती हैं. जान्हवी की कातिल अदाएं और जीनत का जादू आपको भी आहें भरने को मजबूर कर देगा. 

Advertisment

इससे पहले, इंस्टाग्राम पर जान्हवी कपूर खुद को जेनेरेशन जेड की जीनत कहकर इस एड फिल्म की घोषणा की थी. फैंस ने एक्ट्रेस के लैला मैं लैला लुक पर भी खूब प्यार लुटाया था. जान्हवी, जीनत को एडमायर करते हुए नजर आई थीं. ज़ीनत अमान ने सोशल मीडिया के जरिए शानदार कमबैक किया है. वो अपने स्टाइलिश लुक्स से इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं. जीनत के इंस्टाग्राम पर 400K से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Source : News Nation Bureau

जान्हवी कपूर Zeenat Aman janhvi zeenat ad Zeenat Aman Janhvi Kapoor जान्हवी जीनत एड Zeenat Aman new ad film जीनत अमान Zeenat Aman ad janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment