Advertisment

Anant Ambani Mameru Ceremony: अनंत अंबानी के मामेरू सेरेमनी में सज-धजकर पहुंची जान्हवी कपूर, ये स्टार्स भी हुए स्पॉट

Anant Ambani Mameru Ceremony: मुंबई में आज 3 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ममेरू सेरेमनी का शुभारंभ हुआ. कपल 13 जुलाई को शादी रचाने वाले हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Anant Ambani Mameru Ceremony

Anant Ambani Mameru Ceremony( Photo Credit : social media)

Advertisment

Janhvi Kapoor: भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और रिलाइंस की चेयरपर्सन नीता अंबानी अपन बेटे अनंत अंबानी की ग्रैंड शादी कर रहे हैं. पिछले कुछ महीनों से लगातार अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन जारी है. आखिरकार शादी की तारीफ नजदीक आ गई है. कपल इसी महीने 13 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. आज 3 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए ममेरू सेरमनी आयोजित की गई थी. इसमें बॉलीवुड से भी कई स्टार्स शामिल हुए थे.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Rakul Preet Singh Wedding: क्या दोबारा शादी करेंगी रकुल प्रीत सिंह, फैन के सवाल पर एक्ट्रेस हैरान

सज-धजकर पहुंची जान्हवी कपूर
अनंत और राधिका की ममेरू सेरेमनी में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर काफी तैयार होकर पहुंची थीं. सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में बॉलीवुड अभिनेत्री अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया के साथ एंटीलिया में जाती नजर आईं. जान्हवी को दूल्हे अनंत अंबानी को गले लगाते हुए भी देखा गया. जान्हवी गुलाबी और नारंगी लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को गोल्डन चोकर के साथ पूरा किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

Advertisment

ओरी भी चिल करते आए नजर
जान्हवी के सबसे अच्छे दोस्त और सोशल मीडिया सेंसेशन ओरी उर्फ ​​ओरहान अवत्रामणि को भी ममेरू सेरेमनी में पैपराज़ी ने स्पॉट किया. एक वीडियो में ओरी को ढोल बजाते हुए खूब मस्ती करते हुए देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Snehkumar Zala (@snehzala)

मीजान जाफरी भी पहुंचे
शिखर के भाई वीर पहारिया भी समारोह के लिए एंटीलिया पहुंचे. एक्टर मीजान जाफरी भी समारोह का हिस्सा बने. मीजान, जान्हवी, ओरी ये सभी राधिका मर्चेंट के करीबी दोस्तों में गिने जाते हैं.

Advertisment

क्या है ममेरू सेरेमनी?
मामेरू गुजराती विवाह की एक परंपरा है जिसमें दुल्हन के मामा उसे मिठाई और उपहार देने के लिए आते हैं. आम तौर पर, पनेतर साड़ी, आभूषण, हाथीदांत या सफेद चूड़ा दुल्हन को उसके मामा द्वारा दिया जाता है. इसके अलावा, मिठाई और सूखे मेवे भी उपहार के रूप में साज-सामान की ट्रे में खूबसूरती से पैक किए जाते हैं.

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra ने पति राघव चड्ढा पर लुटाया प्यार, फैंस के सामने किया ये बड़ा खुलासा

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल का ट्रांसफर, अभी भी रहेंगी सस्पेंड

Advertisment

Source : News Nation Bureau

जान्हवी कपूर janhvi Kapoor Shikhar Pahariya राधिका मर्चेंट Anant Ambani Radhika Merchant शिखर पहाड़िया ओरी Mameru Ceremony
Advertisment
Advertisment