Jahnvi Kapoor: जाह्नवी कपूर इस एक्टर के साथ बनाना चाहेंगी पेयर, किया खुलासा

रणवीर से सलाह लेने को लेकर अपना पुराना किस्सा सुनाया,और कहा,

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर ( Photo Credit : social media)

जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली आज रिलीज हो गई है. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह का नाम लिया, जिनके साथ वह फिल्मों में अच्छी दिखेंगी. दरअसल जाह्नवी से एक इंटरव्यू के दौरान कुछ सवाल पूछे गए थे. रेपिड सवाल जवाब के दौरान, उनसे एक सवाल पूछा गया था कि एक ऐसा नाम बताओ जिनके साथ उन्होंने अभी तक काम नहीं किया है, और उन्हें लगता है उस स्टार के साथ ऑनस्क्रीन उनकी जोड़ी अच्छी लगेगी. इस दौरान उन्होंने रणवीर सिंह का नाम लिया, उन्होंने कहा, रणवीर और मैं एक अच्छा पेयर बनाएंगे. 

Advertisment

वहीं रणवीर से सलाह लेने को लेकर अपना पुराना किस्सा सुनाया,और कहा, "बात यह है कि, मैं वास्तव में ... मुझे लगता है कि मैं इसके बारे में रणवीर से बात कर रही थी क्योंकि मुझे एक दिन कुछ खरोंचें आई और कुछ डांस करने की कोशिश कर रही था और रणवीर को इसके बारे में बुरा लग रहा था , मुझे लगा कि जब भी शूटिंग के दौरान मुझे चोट लगती है तो यह ठीक है यह एक संकेत है कि यह अच्छा चल रहा है.

रणवीर कपूर के साथ पुराना किस्सा

इसके जवाब में रणवीर सिंह ने जवाब दिया, तुम्हारा क्या मतलब है और मुझे ऐसा लग रहा था कि मैंने कुछ काम किया है और वह ऐसा थे कि वास्तव में  कुछ गड़बड़ है ... लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता ... मुझे बस अपनी वायरिंग पर काम करने की ज़रूरत है.  वहीं जाह्नवी की फिल्म मिली को आज कई दशकों से अच्छा रिस्पांस मिला है.

Source : News Nation Bureau

ranvir singh Ranbir Kapoor Bollywood News jhanvi kapoor
Advertisment
Advertisment