Advertisment

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर की तबियत में हुआ सुधार, अस्पताल से मिली छुट्टी

जान्हवी कपूर को हाल में फ़ूड पॉइज़निंग का शिकार होने की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. एक्ट्रेस को अब हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Janhvi Kapoor health update

Janhvi Kapoor health update( Photo Credit : social media)

Janhvi Kapoor Health Update: बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. परिवार की ओर से दीवा का हेल्थ अपडेट जारी किया गया है. इस सप्ताह की शुरुआत में जान्हवी कपूर को गंभीर फ़ूड पॉइज़निंग के कारण मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब खबर है कि उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और उनकी हालत में काफ़ी सुधार है. जूम की एक रिपोर्ट के अनुसार, जान्हवी कपूर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वे अपने घर पर हैं. उनके पिता बोनी कपूर ने इस खबर की पुष्टि की है. बोनी कपूर ने कहा कि, जान्हवी को आज सुबह छुट्टी दे दी गई। अब वे काफी बेहतर हैं."

Advertisment

ये भी पढ़ें- Twinkle Khanna Pregnancy: 50 की उम्र में प्रेग्नेंट हुईं ट्विंकल खन्ना, क्या पापा बनने वाले हैं अक्षय कुमार?

परिवार की ओर से जान्हवी कपूर का हेल्थ अपडेट साझा किया गया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि उनके पिता, उनकी बहन खुशी कपूर और कथित प्रेमी शिखर पहारिया हमेशा उनके साथ रहे हैं और उनका ख्याल रख रहे हैं. 

जान्हवी को क्या हुआ था ?

जान्हवी कपूर को 18 जुलाई को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. एक्ट्रेस की अचानक तबियत बिगड़गई थी. इसके बाद गुरुवार को उन्हें साउथ मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जान्हवी मंगलवार को चेन्नई से मुंबई लौटी थीं. बुधवार को ही तबियत खराब होने की वजह से वह पूरा दिन घर पर रहीं और आराम किया. हालांकि, गुरुवार को हालत  गंभीर होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

जान्हवी कपूर जल्द ही आने वाली फिल्म 'उलझ' में नजर आएंगी. एक्ट्रेस फिल्म का जमकर प्रमोशन भी कर रही है. फिल्म में उनके साथ गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, आदिल हुसैन, राजेश तैलंग, मेयांग चांग जैसे कलाकार हैं.जल्द ही क्ट्रेस साउथ में भी डेब्यू करने वाली हैं. वह जूनियर एनटीआर के साथ अपनी तेलुगु डेब्यू 'देवरा पार्ट 1' में नजर आएंगी. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: 

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Shikhar Pahariya जान्हवी कपूर शिखर पहाड़िया बॉलीवुड न्यूज Bollywood News janhvi Kapoor
Advertisment