Advertisment

Janhvi Kapoor Hospitalised: अचानक बिगड़ी जान्हवी कपूर की तबियत, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

जान्हवी कपूर हाल में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दौरान अधिकतर फंक्शन में शामिल हुई थीं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Janhvi Kapoor hospitalised

Janhvi Kapoor hospitalised( Photo Credit : Social Media)

Janhvi Kapoor Hospitalised: बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर की अचानक तबियत बिगड़ने की खबरे सामने आ रही हैं. एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जान्हवी कपूर को गंभीर फ़ूड पॉइज़निंग हो गया है जिसकी वजह से उनकी तबियत खराब हो गई. फैमिली से जुड़े एक शख्स से इस बात की जानकारी दी है. खबर की पुष्टि करते उन्होंने जान्हवी कपूर का हेल्थ अपडेट भी साझा किया है. बताया गया है कि जान्हवी को गुरुवार को दक्षिण मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था एक्ट्रेस फ़ूड पॉइज़निंग का शिकार हो गई हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Abhishek Bachchan Divorce: अभिषेक बच्चन ने लाइक की तलाक वाली पोस्ट, इंटरनेट पर मचा बवाल

चेन्नई से मुंबई लौटी थीं जान्हवी

जान्हवी कपूर मंगलवार को चेन्नई से मुंबई लौटी थीं. बुधवार को उनकी तबीयत खराब होने के कारण, अभिनेत्री ने घर पर रह रही थीं. उन्होंने अपने सभी अपॉइंटमेंट्स को फिर से शेड्यूल किया. हालांकि, गुरुवार को उनकी हालत थोड़ी ज्यादा बिगड़ गई, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्हें इस वीकेंड तक हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो ने की उम्मीद है.

अनंत अंबानी की शादी में बिखेरा जलवा

जान्हवी कपूर पिछले कुछ समय से लगातार एक्विट नजर आ रही थीं. वह हाल में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दौरान लगभग सभी कार्यक्रमों में मौजूद थीं. इसके अलावा, वह अपनी आने वाली फिल्म 'उलझन' के प्रमोशन में भी बिजी हैं. इस फिल्म में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, आदिल हुसैन, राजेश तैलंग, मेयांग चांग, ​​राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी हैं. 

उलज के अलावा, जान्हवी मई से जूनियर एनटीआर के साथ अपनी तेलुगु डेब्यू देवरा पार्ट 1 की शूटिंग कर रही हैं. वह करण जौहर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की शूटिंग में भी बिजी हैं जिसमें वह वरुण धवन के साथ नजर आएंगी.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: 

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Shikhar Pahariya जान्हवी कपूर शिखर पहाड़िया बॉलीवुड न्यूज. Bollywood News janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment