Advertisment

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर को चाहिए ऐसा पार्टनर, जो रखे 'Mrs. Mahi' की इस चीज का पूरा ख्याल

Mr and Mrs Mahi: जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का प्रमोशन कर रही हैं. फिल्म में एक्ट्रेस टैलेंटेड राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Janhvi Kapoor ideal partner

Janhvi Kapoor ideal partner( Photo Credit : social media)

Janhvi Kapoor Ideal Partner: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर काफी चर्चा में हैं. इस बार एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर एक क्रिकेटर के रोल में नजर आने वाली हैं. जान्हवी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr and Mrs Mahi) का प्रमोशन कर रही हैं. फिल्म में उनके साथ एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) लीड रोल में हैं. हाल में फिल्म का पहना गाना देखा तैनु लॉन्च किया गया था. गाने के लॉन्च के दौरान,  जान्हवी कपूर ने अपने आइडल पार्टनर के बारे में चर्चा की. प्रमोशनल इवेंट में जान्हवी ने उन गुणों के बारे में बताया जो वह अपने होने वाले पार्टनर में चाहती हैं. एक्ट्रेस ने एक लंबी लिस्ट बता दी जिसे सुनकर वहां मौजूद लोग भी हैरान हो गए. खासतौर पर राजकुमार राव की आंखें भी खुली की खुली रह गईं. 

Advertisment

जान्हवी के पार्टनर में होनी चाहिए ये क्वालिटीज

15 मई को जान्हवी कपूर मुंबई में एक इवेंट में नजर आईं. उन्होंने व्हाइट फ्लोरल साड़ी पहनी थी. साथ में एक बॉल शेप का मिनी हैंडबैग ले रखा था. एक्ट्रेस ने फिल्म के पहले गाने 'देखा तेनु' गाने के लॉन्च के दौरान अपने आइडल पार्टनर के बारे में बताया. जान्हवी ने कहा, मैं ऐसा पार्टनर चाहती हूं जो मेरे सपनों को अपना समझे, मुझे बढ़ावा दे, हिम्मत दे, मुझे खुशी दे और जब मैं रोती हूं तो तब भी मेरा साथ दे...मुझे ऐसा कोई चाहिए." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दर्शकों में से एक शख्स ने जान्हवी से मजाक में कहा,  शुभकामनाएं." फिर जान्हवी के फैंस ने शिखर पहाड़िया को याद करके कहा, "ऐसा आपको मिल गया है'' यह सुनकर धड़क एक्ट्रेस शरमाने लगीं. साथ में स्टेज पर बैठे एक्टर राजकुमार राव भी जान्हवी के साथ मुस्कुरा रहे थे. 

बता दें कि जान्हवी कपूर इन दिनों शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं. दोनों को अक्सर एक साथ विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेते हुए देखा जाता है. हाल ही में, जान्हवी ने एक बार फिर से आउटिंग के लिए 'शिखू' नेकलेस पहना, जिससे फैंस उनके रिलेशनशिप को आधिकारिक तौर पर समझने लगे हैं.  पिछले साल 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड के दौरान जान्हवी ने शिखर पहरैया को 'शिखू' कहकर संबोधित किया था.

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Source : News Nation Bureau

राजकुमार राव जान्हवी कपूर Mr And Mrs Mahi बॉलीवुड न्यूज मिस्टर एंड मिसेज माही Rajkumar Rao janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment