Advertisment

Janhvi Kapoor: जान्हवी के मोबाइल वॉलपेपर पर दिखीं मॉम श्रीदेवी, देखकर इमोशनल हुए फैंस

बॉलीवुड दीवा जान्हवी कपूर को हाल में पैपराजी ने मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया था.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Janhvi Kapoor Mobile Wallpaper

Janhvi Kapoor Mobile Wallpaper( Photo Credit : social media)

Janhvi Kapoor Mobile Wallpaper: बॉलीवुड दीवा जान्हवी कपूर को हाल में पैपराजी ने मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया था. यहां जान्हवी हुडी और बैंगिंग ट्राउजर पहने कैजुअल लुक में नजर आई थीं. एक्ट्रेस पैपराजी को देखते ही हंसने लगी थीं. कैमरामैन ने जान्हवी का कार तक पीछा किया. वो अपने दोस्तों के साथ निकली थीं लेकिन यहां जान्हवी से ज्यादा उनके मोबाइल फोन का वॉलपेपर चर्चा में है. एक्ट्रेस के फैंस भी जान्हवी की इस अदा के कायल हो गए हैं. 

Advertisment

दरअसल, जान्हवी जैसे ही रेस्टोरेंट से निकली हैं वो अपना मुंह छिपाते हुए पोज देने से बचती दिखती हैं. ब्राउन कलर की हुडी और व्हाइट पलाजो ट्राउजर पहने एक्ट्रेस काफी कूल दिख रही थीं. नो मेकअप लुक में भी जान्हवी बेहद प्यारी लग रही थीं. उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ था. एक्ट्रेस बिना पोज दिए कार में जाकर बैठ जाती हैं और फिर अपना मोबाइल चार्ज पर लगाती है. यहां कैमरामैन एक्ट्रेस के मोबाइल स्क्रीन पर फोकस करते हैं तो दिखता है जान्हवी ने अपनी मॉम श्रीदेवी की तस्वीर लगाई हुई थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मॉम श्रीदेवी के बचपन की ये फोटो देख फैंस भी इमोशनल हो गए. जान्हवी के वॉलपेपर की फोटो सामने आने के बाद मां-बेटी की बॉन्डिंग के खूब चर्चे हो रहे हैं. फैंस ने कमेंट किया- मां के बिना जिंदगी कैसे, वहीं एक यूजर ने लिखा, जान्हवी मां के सबसे करीब थीं. एक और यूजर ने कमेंट किया, वो आज भी अपनी मां को याद करती हैं." 

publive-image

यूं भी जान्हवी अपनी मॉम श्रीदेवी के काफी करीब रही हैं. जान्हवी की साड़ी वाली फोटोज में फैंस अक्सर उनमें श्रीदेवी की छवि तलाश लेते हैं. कई बार जान्हवी की तुलना श्रीदेवी से की गई है. जान्हवी के अलावा श्रीदेवी की एक और बेटी भी है जिनका नाम खुशी कपूर है. 

हाल में जान्हवी ने अपना एक फोटोशूट शेयर किया था. उन्होंने ब्लैक हाई स्लिट गाउन पहना था. सिल्वर एम्बेलिशमेंट डिटेल्स वाले इस ब्लैक बॉडीकॉन गाउन में वो काफी स्टनिंग लग रही थीं. एक्ट्रेस के इस के लिए उनकी तुलना हॉलीवुड मॉडल काइली जेनर से की गई थी. 

janhvi kapoor shridevi bond जान्हवी कपूर shridevi kapoor janhvi kapoor shridevi janhvi kapoor mobile wallpaper shridevi janhvi kapoor wallpaper janhvi kapoor troll श्रीदेवी janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment