Advertisment

बॉयफ्रेंड शिखर का नाम सुन शर्म से लाल हुई जाह्नवी कपूर, फिर मुस्कुराते हुए दिया ये जवाब

फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को प्रमोट करने के लिए जाह्नवी और राजकुमार राव 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' पहुंचे. इस दौरान दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya

Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya ( Photo Credit : Social Media)

Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya Dating: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है और अच्छा कलेक्शन कर रही है. एक्ट्रेस अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में पहुंची. उनके साथ एक्टर राजकुमार राव भी मौजूद थे. इस दौरान दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए. शो में कपिल ने जाह्नवी से उनके रिलेशनशिप को लेकर कई सवाल पूछे और एक्ट्रेस ने भी मुस्कुराकर जवाब दिया.

Advertisment

'मैं जिस भी शिखर पर हूं खुश हूं'

कपिल शर्मा ने जाह्नवी कपूर से पूछा कि, 'आप अपने लिए कैसा जीवनसाथी चाहती हैं. आप अपने जैसे इंटरेस्ट वाले पार्टनर को पसंद करेंगी या फिर आप अभी जिस 'शिखर' पर हैं वहीं रहना पसंद करेंगी. ये सवाल पूछते ही राजकुमार भी कहने लगे 'क्या लगता है जाह्नवी आपको?'ये सुनते ही जाह्नवी कपूर ब्लश करने लगीं और  उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, 'मैं जिस भी शिखर पर हूं खुश हूं.' इस तरह जाह्नवी और शिखर का रिलेशनशिप एक बार फिर कंफर्म हो गया. 

शादी को लेकर जाह्नवी का खुलासा

वहीं, हाल ही में एक  इंटव्यू में  जाह्नवी ने अपनी शादी की अफवाहों के बारे में भी बात की थी. एक्ट्रेस ने कहा था कि, 'मैंने एक आर्टिकल पढ़ा की मैंने अपना रिश्ता पक्का कर लिया है और मेरी शादी होने वाली है. वे एक हफ्ते में मेरी शादी करा रहे हैं, जो मुझे मंजूर नहीं है और मैं इस समय काम करना चाहती हूं और जिससे शादी की बात हो रही है वो भी अपने काम कर रहा है. शादी होगी लेकिन अभी नहीं, उसका समय बाद में आएगा.' 

जाह्नवी- शिखर का वीडियो वायरल

बताते चले कि लंबे समय से जाह्नवी कपूर शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) डेट कर रही हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है. लेकिन कभी इस कपल ने ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया है. कुछ समय पहले जाह्नवी को गले में शिखु के नाम का एक लॉकेट पहने भी देखा गया था. इन दिनों ये कपल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन को एन्जॉय कर रहे हैं. कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है, जिसमें जह्नवी शिखर को खाने खिलाते नजह आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MissMalini Showbiz (@missmalinibollywood)

Source : News Nation Bureau

Shikhar Pahariya Mr And Mrs Mahi Janhvi kapoor Boyfriend जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया जाह्नवी कपूर The Great Indian Kapil Show janhvi kapoor shikhar pahariya Rajkumar Rao janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment