Advertisment

राधिका मर्चेंट की ब्राइडल शॉवर पार्टी में नर्वस हो गई थीं जान्हवी कपूर, फिर शिखर पहाड़िया ने ऐसे की मदद

जान्हवी कपूर ने कहा कि राधिका मर्चेंट की ब्राइडल शॉवर पार्टी में घबराहट होने लगी थी, जिसके बाद शिखर पहारिया और अनंत अंबानी उनकी हेल्प करने वहां पहुंचे.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor ( Photo Credit : File photo)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने 12 जुलाई को मुंबई में एक भव्य समारोह में शादी की और कई महीनों तक चले प्री-वेडिंग उत्सवों के बाद उनका यह खास दिन आया. इसमें राधिका की स्टार-स्टडेड ब्राइडल शॉवर पार्टी भी शामिल थी जो अप्रैल में हुई थी. अजीब बात यह है कि इसमें पुरुष भी शामिल हुए थे. अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अब इस पर गौर किया है और कई खुलासे किए हैं. हाल ही में धड़क अभिनेत्री, जो राधिका की करीबी दोस्त हैं, ने खुलासा किया कि यह समारोह काफी मजेदार था.

Advertisment

जान्हवी ने की राधिका ब्राइडल शॉवर याद

जान्हवी ने कहा, "यह आखिरी मिनट नहीं था, लेकिन हमने सोचा कि यह बहुत मजेदार होगा, और यह बहुत मजेदार था. आखिरी मिनट में, मुझे एहसास हुआ कि यह साधारण नहीं हो सकता, इसलिए फिर हम सभी घबरा गए. जान्हवी ने कहा कि पूरी गर्ल गैंग चाहती थी कि यह दिन राधिका मर्चेंट के लिए यादगार हो और उसे जितना संभव हो सके उतना खास महसूस कराए.  मिलि अभिनेत्री ने कहा, वह हमेशा हमारा बहुत ख्याल रखती है, और एक दोस्त ग्रुप के रूप में, हम उसके बड़े पल से पहले उसका जश्न मनाना चाहते थे.

ब्राइडल शॉवर में अनंत और शिखर शामिल हुए

ब्राइडल शॉवर होने के बावजूद, दूल्हे अनंत अंबानी और कपूर के प्रेमी शिखर पहाड़िया भी शामिल थे, वहां देखे गए. यह पूछे जाने पर कि क्या वे पार्टी में घुस आए थे, जान्हवी ने कहा, नहीं, हमने इसकी प्लानिंग बनाई गई थी. हम एक दोस्त गैंग के रूप में बहुत जरूरतमंद हैं और हमें हमेशा एक-दूसरे की जरूरत होती है. इस अवसर पर, राधिका की दुल्हन की सहेलियों ने गुलाबी पायजामा और टियारा पहने थे. जान्हवी ने समारोह से एक हिंडोला साझा किया और इसे कैप्शन दिया, "सबसे खास दुल्हन के लिए एक राजकुमारी डायरी रॉयल स्लंबर पार्टी.

देवरा और सनी संस्कारी में दिखेंगी जान्हवी

काम के मोर्चे पर, जान्हवी वर्तमान में अपनी अगली उलज की रिलीज़ के लिए तैयार हैं. इस एक्शन थ्रिलर में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग और आदिल हुसैन भी लीड रोल में हैं, जो 2 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी. 27 वर्षीय जान्हवी अगली बार देवरा और सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में दिखाई देंगी. 

Source : News Nation Bureau

Radhika Merchant bridal shower party जान्हवी कपूर Radhika Merchant bridal shower राधिका मर्चेंट Radhika Merchant Janhvi Kapoor Photo Janhvi Kapoor film janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment