Advertisment

Janhvi Kapoor का बॉयफ्रेंड संग अनदेखा Video वायरल, पापा बोनी कपूर के लुक ने खींचा ध्यान

जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया का एक अनसीन वीडियो सामने आया है, जहां दोनों क्रूज में चील करते नजर आए.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor ( Photo Credit : Social Media)

Janhvi-Shikhar Viral Video: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) अगले महीने जुलाई में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कुछ दिनों पहले दोनों का दूसरा प्री वेडिंग फंक्शन काफी चर्चा में रहा. 29 मई से शुरू होकर यह फंक्शन 1 मई तक इटली से फ्रांस क्रूज पर चला. इन दिनों बस इसकी ही हर जगह चर्चा चल रही है. इस बीत बी-टाउन के रूमर्ड कपल जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) का एक अनसीन वीडियो सामने आया है, जहां दोनों क्रूज में चील करते नजर आए. 

Advertisment

जान्हवी-शिखर क्रूज पर दिखे साथ

ओरी अवत्रमणि ने अपने  यूट्यूब चैनल पर क्रूज ट्रीप का एक ब्लॉग शेयर किया है. इस वीडियो में जान्हवी कपूर, शिखर पहाड़िया, वीर पहाड़िया, बोनी कपूर (Boney Kapoor), ओरी (Orry) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) नजर आ रहे हैं. वीडियो में और भी कई लोग नजर आ रहे हैं जो शिप में बैठकर समंदर का मजा ले रहे हैं. इस दौरान  जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया भी एक साथ नजर आए. ये कपल  क्रूज पर शानदार समय बिताते और  धूप का आनंद लेते दिखाई दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Unseen pictures of Orry (@orryunseen)

Advertisment

ओरी और बोनी कपूर की मस्ती

वहीं वीडियो के अंत में ओरी अवत्रमणि और बोनी कपूरी की मस्ती देखने को मिली. वीडियो में ओरी ने पहले बोनी से उनके फिट होने के बारे में पूछते हैं, जिस पर बोनी जेन जेड भाषा से थोड़ा हैरान होते हैं और कहते हैं, 'हां, मैं हूं'. इसके बाद ओरी ने मजाकिया ढंग से बोनी के आउटफिट को  'रेड हॉट मिर्ची' कहा और उनके साथ सेल्फी वीडियो में घुसने की कोशिश की. लेकिन इसी दौरान बोनी ने मनोरंजक तरीके से ओरी को अनदेखा कर दिया. बता दें बोनी कपूर इस दौरान ऑल रेड लुक में नडर आए. 

शिखर को खाना खिलाने का वीडियो

Advertisment

कुछ समय पहले अनंत और राधिका की क्रूज पार्टी से जान्हवी और शिखर का एक और वीडियो सामने आया था. वीडियो में जान्हवी कपूर प्लेट में कुछ खा रही थी और किसी से बात कर रही थी. बगल में शिखर पहाड़िया भी खड़े थे, जिनको एक्ट्रेस चम्मच से बीच-बीच में खिलाती हुई नजर आ रही थी. फैंस दोनों का ये वीडियो देख खुशी से गदगद हो गए थे. बता दें, शिखर पहाड़िया और जान्हवी कपूर 15-16 साल की उम्र से साथ हैं. दोनों के बीच अच्छा रिश्ता है. अक्सर दोनों का साथ में स्पॉट किया जाता है.

Source : News Nation Bureau

Shikhar Pahariya Bollywood News in Hindi Bollywood Hindi News Anant Ambani Entertainment News in Hindi Orry Vlog Video Radhika Merchant Janhvi Shikhar Video Boney Kapoor janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment