Advertisment

जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर का स्टनिंग लुक देख फैंस हुए हैरान

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वे अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
khushi kapoor

जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर का स्टनिंग लुक देख फैंस हुए हैरान( Photo Credit : फोटो- @khushi05k Instagram)

बॉलीवुड की दिवंगत दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की छोटी बिटिया खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने भले ही अब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है मगर सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. खुशी कपूर (Khushi Kapoor) को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वे अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें उनका स्टनिंग लुक नजर आ रहा है. खुशी की इन तस्वीरों को फैंस पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: इस खास रीति-रिवाज से होगी फरहान-शिबानी की शादी!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) तस्वीरों में येलो कलर के क्रॉप टॉप को सेम येलो कलर के पैंट में नजर आ रही हैं. एक तरफ जहां खुशी का टॉप फ्रंट ओपन और नॉट वर्क से टाई किया गया है. वहीं पैंट में भी साइड में एक जैसा पैटर्न नजर आ रहा है. इस स्टाइलिश टॉप और पैंट में खुशी का लुक किसी का दिल लूटने के लिए काफी है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) आने वाले समय में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने स्टार्सबर्ग थिअटर ऐंड फिल्म इंस्टीट्यूट के ऐक्टिंग कोर्स कर रही हैं. इस साल खुशी बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो खुशी कपूर को करण जौहर लॉन्च करेंगे. खुशी की बड़ी बहन जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को भी करण ने ही बॉलीवुड में एंट्री दी थी. जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ ईशान नजर आए थे. आने वाले समय में जाह्नवी कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

Khushi kapoor movie Khushi Kapoor photo khushi kapoor news Janhvi Kapoor Sister Khushi Kapoor khushi kapoor age janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment