Advertisment

Janhvi Kapoor: अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ छिपते हुए घर से बाहर निकलीं एक्ट्रेस, VIDEO वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'बवाल' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन भी हैं. फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के बीच, एक्ट्रेस को उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ देखा गया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
JANVI

Janhvi Kapoor( Photo Credit : File Photo)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'बवाल' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन भी हैं. फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के बीच, एक्ट्रेस को उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ देखा गया. रविवार की रात, अर्जुन कपूर ने अपने कुछ करीबी दोस्तों अपने घर पर इनवाइट किया था. जिसमें जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया भी शामिल थे. वरुण धवन भी अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ वहां मौजूद थे. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया दिखे साथ

जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया को अर्जुन कपूर के घर से निकलते हुए देखा गया. जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया को कई बॉलीवुड इवेन्ट्स और पार्टियों में एक साथ देखा गया है. कुछ मौकों पर इस लवबर्ड्स को जान्हवी के परिवार के साथ भी देखा गया है. हालांकि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की है, लेकिन अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों के बीच प्यार पनप गया है. रविवार शाम को उन्हें अर्जुन कपूर के घर के बाहर एक ही कार में साथ जाते हुए देखा गया. 

Advertisment

कपल का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल 

इस दौरान एक्ट्रेस जान्हवी ने सफेद शॉर्ट ड्रेस पहना था और शिखर ने सफेद शर्ट पहनी थी. वे पैपराजी से बचते हुए सीधे कार में बैठे और वहा से निकल गए. जिसका एक वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों को कार के अंदर देखा जा सकता है. जान्हवी के बवाल के को-स्टार वरुण धवन को भी अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ अर्जुन के आवास से बाहर निकलते देखा गया. वरुण ने नीले रंग की एब्सट्रैक्ट प्रिंटेड शर्ट पहनी थी, जबकि नताशा ने सफेद रंग की पोशाक पहनी थी. वरुण ने पपराज़ी की ओर हाथ हिलाया और बारिश होने पर जल्दी से कार के अंदर चले गए.

वरुण धवन के साथ बवाल में नजर आएंगी एक्ट्रेस

Advertisment

बवाल का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है, और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और अर्थस्की पिक्चर्स के तहत साजिद नाडियाडवाला और अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा मेकिंग है. यह पहली बार है जब वरुण और जान्हवी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. फैंस दोनों की केमिस्ट्री देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जान्हवी कपूर और वरुण धवन की यह फिल्म 21 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार है.

Source : News Nation Bureau

Janhvi Kapoor bawal Janhvi kapoor Boyfriend Varun Dhawan Janhvi Kapoor-Arjun Kapoor
Advertisment
Advertisment