Advertisment

Janhvi Kapoor: 'मैं आपकी फेवरेट हूं या ...', जाह्नवी कपूर ने पैपराजी से पूछा सवाल

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) यह सुनिश्चित करती है कि जब भी वह पैपराज़ी द्वारा देखी जाए तो वह उनके साथ विनम्रता से बातचीत करे,

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर ( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आज फिल्म इंडस्ट्री का जाना  माना चेहरा है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) यह सुनिश्चित करती है कि जब भी वह पैपराज़ी द्वारा देखी जाए तो वह उनके साथ विनम्रता से बातचीत करे, और अक्सर फैंस को उनके साथ सेल्फी लेते हुए भी देखा जाता है. जाह्नवी कपूर की विनम्रता और दयालुता सोशल मीडिया पर आने वाले वीडियो में काफी स्पष्ट है. जाह्नवी  हमेशा पैपराज़ी के साथ बहुत दोस्ताना रही हैं, और हर बार उनके साथ कुछ मजेदार बातें करती हैं. आज, एक्ट्रेस को एक फोटोशूट के लिए जाते हुए देखा गया, और वो मस्ती भरे मूड में लग रही थी.

Advertisment

सोमवार को जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को फोटोशूट के लिए जाते समय पैपराजी ने क्लिक किया. उन्होंने लाइट ब्राउन कलर के जॉगर्स के साथ सफेद क्रॉप टॉप पहना था. उन्होंने अपने हेयर को पीछे की ओर पोनीटेल में बांधा हुआ था और बिल्डिंग में जाने के दौरान उन्हें फोन पर बात करते हुए देखा गया था. एक फोटोग्राफर को जाह्नवी को यह कहते सुना जा सकता है, "आप मेरे पसंदीदा हो," लेकिन भ्रमित हो गए और फिर कमेंट्स में लिखा, "मैं आपकी पसंदीदा हूं." इस असमंजस के बीच, जाह्नवी (Janhvi Kapoor) मस्ती मजाक में व्यस्त हो गईं, और फोटोग्राफर से पूछा, "मैं आपकी पसंदीदा हूं या आप मेरे पसंदीदा हो? दोनों चलेगा (क्या मैं आपका पसंदीदा हूं? या आप मेरे पसंदीदा हैं? दोनों ठीक हैं). इसके बाद उन्होंने फोटोशूट के लिए जाने से पहले अपने फैंस के साथ कुछ तस्वीरें खिंचवाईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

फैंस ने किए जोरदार कमेंट्स

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "वह बहुत प्यारी है," जबकि एक अन्य फैंस ने हार्ट के इमोजी ड्रॉप किए. जाह्नवी कपूर के पास पाइपलाइन में कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट हैं. वह अगली बार नितेश तिवारी की 'बवाल' में वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी. यह फिल्म 6 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होगी. उनके पास मिस्टर एंड मिसेज माही भी हैं, जिसके लिए वह अपने रूही के को-स्टार राजकुमार राव के साथ फिर से काम करेंगी. 

Source : News Nation Bureau

Bollywood News Today news Janhvi Kapoor post national Entertainment news Latest Hindi news news nation news janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment