Advertisment

Ulajh Trailer Out: Janhvi Kapoor पर लगे नेपोटिज्म के आरोप! कैसे इस उलझन से निकलेंगी बाहर?

जान्हवी की अपकमिंग फिल्म 'उलझ' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.  इस फिल्म में जान्हवी देश की सबसे युवा हाई डिप्टी कमिश्नर के किरदार में नजर आने वाली हैं, जिनके ऊपर नेपोटिज्म के आरोप हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Ulajh Trailer Out

Ulajh Trailer Out ( Photo Credit : Social Media)

Ulajh Trailer Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) पिछले दिनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न में बिजी थीं. जान्हवी कपूर और उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया शादी से पहले के समारोहों से लेकर बारात तक और फिर वेडिंग रिसेप्शन तक हर सेरेमनी का हिस्सा रहे. वहीं अब शादी के इवेंट खत्म होने के बाद एक्ट्रेस अपने काम में लौट गई हैं. इसी कड़ी में आज जान्हवी की अपकमिंग फिल्म 'उलझ' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.  इस फिल्म में जान्हवी देश की सबसे युवा हाई डिप्टी कमिश्नर के किरदार में नजर आने वाली हैं, जिनके ऊपर नेपोटिज्म के आरोप हैं.

Advertisment

कैसा है उलझ का ट्रेलर? 

उलझ की कहानी की बात करें तो ट्रेलर में दिखाया गया है कि जान्हवी देश की सबसे युवा हाई डिप्टी कमिश्नर बनती हैं. हालांकि उन पर नेपोटिज्म के अलावा देश द्रोही और गद्दार होने के आरोप लगते हैं.  साथ ही उनकी जान भी खतरे में पड़ते हुए दिखाई गई है. फिल्म में जान्हवी को अपनी आइडेंटिटी अपने वजूद के लिए लड़ते हुए दिखाया गया है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि जान्हवी यानी देश की सबसे युवा हाई डिप्टी कमिश्नर को बलि की बकरी की तरह फंसाया जा रहा है और वो इससे कैसे निकलेंगी ये फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. 

Advertisment

कब रिलीज होगी फिल्म?

उलझ के ट्रेलर में डायलॉग्स तो दमदार हैं और कलाकार भी एक से बढ़कर एक हैं. गुलशन देवैया के एक्सप्रेशंस और डायलॉग डिलीवरी से लेकर मियांग चांग (Meiyang Chang) की एक्टिंग भी ऑन पॉइंट है. ट्रेलर देखने के बाद आप फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड जरूर होंगे.हालांकि ट्रेलर की शुरूआत कुछ खास नहीं, लकिन इसकी एनडिंग अच्छी है. वहीं 15 जुलाई को फिल्म के ट्रेवलर लॉन्च में जान्हवी कपूर एक अटपटा सा आउफिट पहनकर पहुंची थी. ब्लेजर के लुक वाली इस ड्रेस में जान्हवी अपने स्टाइल का जलवा बिखेरने में कामयाब रहीं. हालांकि ब्लैक एंड व्हाइट कलर की इस ड्रेस में जान्हवी को देख लोगों को उर्फी जावेद की याद आ गई. एक यूजर ने कहा- 'ये तो उर्फी जावेद वाला ड्रेस कॉपी किया है.' बता दें, ये फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Advertisment

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

Ulajh Trailer Released Ulajh Trailer Out Entertainment News in Hindi Entertainment News janhvi kapoor ulajh Bollywood News janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment