Advertisment

Janhvi Kapoor घुटनों से चढ़ती हैं तिरुपति बालाजी की सीढ़ियां, साल में 3 बार जाने की क्या है वजह?

जान्हवी कपूर इस साल तीन बार तिरुपति जा चुकी हैं. वहीं अब अपनी मां श्रीदेवी के जन्मदिन पर वो फिर से जाने की योजना बना रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
janhvi kapoor

janhvi kapoor ( Photo Credit : Social Media)

Janhvi Kapoor On Tirupati Balaji: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)  और राजकुमार राव (Rajkumar की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है. इन सबके बीच एक्ट्रेस ने एक इंटव्यू में बताया कि वे इस साल तीन बार तिरुपति जा चुकी हैं और एक बार फिर जाने की योजना बना रही हैं. वैसे ये बात जान्हवी के फैंस तो जानते ही होंगे की एक्ट्रेस तिरुपति बालाजी के पवित्र मंदिर से गहरा आध्यात्मिक जुड़ाव रखती हैं.

Advertisment

श्रीदेवी के जन्मदिन पर जाएंगी  तिरुपति 

हाल ही में एक इंटव्यू में जान्हवी ने बताया की वे इस साल तीन बार तिरुपति जा चुकी हैं. वहीं अब अपनी मां और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के जन्मदिन पर वो फिर से जाने की योजना बना रही हैं. एक्ट्रेस ने ये भी बताया की पिछले कुछ सालों में वह कैसे आध्यात्मिक की और बढ़ी हैं.  एक्ट्रेस ने बताया, 'पिछले 5-6 सालों में मैं आध्यात्मिकता की ओर बहुत आकर्षित हो गई हूं. मैं अपने धर्म और आध्यात्मिकता में शरण पाती हूं और खास तौर पर भगवान बालाजी में'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

घुटनों से चढ़ती है बालाजी की सीढ़ियां

जान्हवी ने बताया कि जब भी बुलावा आता है तो वह तिरुपति जाती हैं, सीढ़ियां चढ़ती हैं और भगवान के शुभ दर्शन करती हैं. वैसे तो हर साल जान्हवी की  तिरुपति बालाजी की दर्शन की वीडियो और फोजोज सामने आ जाती हैं. लेकिन फैंस को उनकी भक्ति का अंदाजा तब हुआ जब उनके दोस्त ओरी ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो शेयर किया. जिसमें जान्हवी घुटनों के बल मंदिर की सीढ़ियां चढ़ती नजर आ रही थीं. 

50 बार कर चुकीं हैं तिरुपति की यात्रा 

जान्हवी इस साल मार्च में अपने जन्मदिन पर तिरुपति बालाजी मंदिर गई थीं. इस दौरान उनके साथ एक्ट्रेस के कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी नजर आए थे. एक्ट्रेस के दोस्त ओरी ने इस यात्रा का वीडियो शेयर किया था. वीडियो में जान्हवी कहती हैं 'हर किसी को तिरुपति पर चढ़ना चाहिए, साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया था कि वो तिरुपति बालाजी के लिए 50वीं यात्रा कर रही हैं. वहीं उनके कथित बॉयफ्रेंड  शिखर की वो 9वीं यात्रा थी. वहीं, अब जान्हवी अपनी मां श्रीदेवी के जन्मदिन पर तिरुपति बालाजी जाएंगी. 

Source(News Nation Bureau)

जान्हवी कपूर Mr And Mrs Mahi Entertainment News Tirupati Balaji Rajkumar Rao janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment