Advertisment

अंबानी की संगीत सेरेमनी में जान्हवी कपूर ने पहना इतना महंगा चोकर और लहंगा, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

जान्हवी कपूर ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ‘मामेरू’ सेरेमनी में लाखों रुपये का मोती का चोकर पहनकर, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा!

author-image
Garima Sharma
New Update
Janhvi Kapoor at Ambani sangeet

Janhvi Kapoor at Ambani sangeet ceremony( Photo Credit : File photo)

अंबानी-मर्चेंट संगीत सेरेमनी हो चुकी है और इसकी शुरुआत मामेरू सेरेमनी से हुई. यह एक खूबसूरत गुजराती प्री-वेडिंग रस्म है जिसमें मामा दुल्हन के लिए तोहफे, आशीर्वाद और मिठाइयां लेकर आते हैं. इस मौके पर बॉलीवुड की कुछ मशहूर हस्तियों समेत परिवार के सभी सदस्य नजर आए. हालांकि, दुल्हन राधिका मर्चेंट के अलावा जान्हवी कपूर भी इस सेरेमनी में छाई रहीं. जान्हवी अपने ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ सेरेमनी में नजर आईं और बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

Advertisment

जान्हवी ने लहंगा चोली सेट पहना

जबकि एक्ट्रेस ने लहंगा चोली सेट पहना था, यह उसका खूबसूरत नेकपीस था जिसने हमारा ध्यान खींचा. चोकर पर कीमत का टैग हमारे मुंह से निकल गया! अर्पिता मेहता के आउटफिट में जान्हवी कपूर एक चमकदार दिवा की तरह लग रही थीं, क्योंकि उन्होंने बहु-रंगीन धागे की कढ़ाई वाली ब्रालेट जैसी चोली के साथ नारंगी-लाल लहंगा पहना था. मिस्टर और मिसेज माही एक्ट्रेस ने इसे चंदेरी दुपट्टे के साथ जोड़ा, जिसे उन्होंने अपने कंधे पर लपेटा, जिससे उनके टोंड एब्स उनके पहनावे में झलक रहे थे.

हज़ूरीलाल लिगेसी ज्वैलर्स का चोकर पहना

हालांकि, यह उनकी कम से कम लेकिन आकर्षक एक्सेसरीज़ थीं जिन्होंने इस कार्यक्रम में लोगों का ध्यान खींचा. उन्होंने बड़े बहु-रंगीन पत्थरों और मोतियों से सजी एक चौड़ी चोकर पहनी थी. जान्हवी कपूर ने नेकपीस के साथ झुमकों की एक जोड़ी पहनी थी. इसने उन्हें और भी अधिक अलौकिक और शाही बना दिया. लेकिन इसकी कीमत देखकर आप हैरान रह जाएंगे. जान्हवी ने हज़ूरीलाल लिगेसी ज्वैलर्स का जो चोकर पहना है, उसकी कीमत 52,00,000 रुपये है.

शिखर पहाड़िया के साथ आउटफिट मैच किया

उन्होंने अपने बालों को बीच से खुला छोड़ा और बीच कर्ल में बांधा, जिससे उनके लुक में कुछ गहराई आई. जान्हवी कपूर ने आउटफिट और उनकी एक्सेसरीज़ समारोह में सबका ध्यान खींचे! शिखर पहारिया भी नीले रंग के सीक्विन वाले कुर्ते में शानदार लग रहे थे, जिसे उन्होंने सफेद ट्राउजर के साथ पेयर किया था. उनके कुर्ते की कॉलर लाइन में नारंगी रंग के सीक्विन वर्क का पैच था, जो उन्हें थीम से मेल खाता हुआ दिखा रहा था.

प्री-वेडिंग इवेंट में अपने लुक से धमाल मचा दिया

ममेरू समारोह एंटीलिया निवास पर हुआ. उनके अलावा, अंबानी महिलाओं ने प्री-वेडिंग इवेंट में अपने लुक से धमाल मचा दिया. नीता अंबानी से लेकर श्लोका मेहता अंबानी तक, सभी अपने आउटफिट में रॉयल लग रही थीं. संगीत समारोह में हॉलीवुड पॉप स्टार जस्टिन बीबर और बादशाह सहित कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं. जान्हवी कपूर के महंगे चोकर के बारे में आपकी क्या राय है?

Source : News Nation Bureau

Janhvi Kapoor dance video Janhvi Kapoor choker and lehenga Janhvi Kapoor in Ambani sangeet Janhvi Kapoor Ambani sangeet ceremony Janhvi Kapoor expensive choker Janhvi Kapoor post Janhvi Kapoor Photo janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment