Advertisment

21 की हुईं जन्नत जुबैर, सोशल मीडिया पर टीवी स्टार्स ने इस तरह किया विश

आज एक्ट्रेस के 21 वें बर्थडे पर फैंस, नेटिजन्स उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस मौके पर अनुष्का सेन, सिद्धार्थ निगम, राजीव अदतिया, चेतना पांडे समेत जन्नत के अन्य दोस्तों ने अपने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के लिए प्यार भरे पोस्ट किए हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
जन्नत जुबैर और अनुष्का सेन

जन्नत जुबैर और अनुष्का सेन( Photo Credit : social media)

जन्नत जुबैर का आज 21वां जन्मदिन हैं, उन्होंने बहुत ही कम उम्र में एक अच्छी पहचान बना ली है. जन्नत ने टीवी सीरियल दिल मिल गए से अपने करियर की शुरुआत की थी. वहीं कलर्स के  सीरियल फुलवा और अब न रहे तेरा कागज कोरा से एक पहचान हासिल की थी. वहीं आज एक्ट्रेस के 21 वें बर्थडे पर फैंस, नेटिजन्स उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस मौके पर अनुष्का सेन, सिद्धार्थ निगम, राजीव अदतिया, चेतना पांडे समेत जन्नत के अन्य दोस्तों ने अपने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के लिए प्यार भरे पोस्ट किए हैं. जहां कुछ ने वीडियो शेयर किया है, वहीं अन्य ने जन्नत के साथ तस्वीरें भी शेयर की हैं और उन्हें इस खास दिन की शुभकामनाएं दी हैं. 

Advertisment

अनुष्का सेन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जन्नत के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं और उनके लिए एक लंबा नोट लिखा. अनुष्का ने लिखा, '21वां जन्मदिन मुबारक हो जानू, मैं तुम्हें इतने लंबे समय से जानती हूं, सभी पार्टियों पर हम पागलों की तरह नाचते हैं जब तक हम बुरी तरह थक ना जाएं. देर रात की बातचीत, गहरी बातचीत, तुम्हारे साथ बहुत सारी यादें हैं. तुम्हें जितना मैं जान पाई हूं तुम सबसे खूबसूरत हो. ' एक्टर सिद्धार्थ निगम ने भी अपनी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जन्नत के साथ एक तस्वीर पोस्ट की.  इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे गॉड ब्लेस यू किप स्माइल'. 

ये भी पढ़ें-2023 की दिवाली पर शहनाज गिल देंगी फैंस को धमाकेदार गिफ्ट

राजीव अदतिया ने लिखा लंबा पोस्ट

Advertisment

राजीव अदतिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जन्नत के साथ खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की शूटिंग के दौरान केप टाउन से संबंधित एक वीडियो शेयर किया है. राजीव ने लिखा, "इस छोटा पैकेट बड़ा धमाल को जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरी प्यारी जन्नत @ जन्नतजुबैर29 तुम मेरी छोटी बहन हौ और मुझे तुम पर बहुत गर्व है और इतनी कम उम्र में तुमने कितना हासिल किया है, इस पर गर्व है! तुमने खतरों के खिलाड़ी में धमाका मचा दिया और दिखाया कि तुम कितनी मजबूत लड़की हैं! तुम एक अच्छी बेटी, बहन, दोस्त सब कुछ हो और एक अच्छे इंसान हो. लव यू.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

वहीं एक्ट्रेस चेतना पांडे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जन्नत के साथ एक वीडियो डाला, और कैप्शन में उन्होंने लिखा, '21वां जन्मदिन मुबारक हो बेबी शार्क .. आप जादुई (छोटी आश्चर्य वाली लड़की) हैं .... अपने अपार टैलेंट से दुनिया को आश्चर्यचकित करते रहें.'

Advertisment

Source : News Nation Bureau

TV Actress Jannat Zubair bollywood-actress
Advertisment
Advertisment