Advertisment

Happy Birthday Jasmin: करोड़ों की मालकिन हैं जैस्मिन भसीन, ऐसे मिला था मॉडलिंग का ऑफर

Happy Birthday Jasmin टीवी शो टशन-ए-इश्क में जैस्मिन के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था, वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की अगर बात करें तो वो एक्टर अली गोनी के साथ रिलेशन में हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Jasmin Bhasin Birthday

Jasmin Bhasin Birthday( Photo Credit : social media)

जैस्मिन भसीन(Jasmin Bhasin Birthday)  जो बिग बॉस में आने के बाद से सुर्खियों में आई है, आज एक नामी चेहरा बन गई है. उनका फिल्मी करियर तमिल फिल्म वानम से शुरू हुआ और बाद में उन्होंने कई टॉलीवुड फिल्मों और हिंदी टेलीविजन शो में काम करके अपनी पहचान बनाई. आज एक्ट्रेस के 33 वें जन्मदिन पर हम आपको उनके जीवन से जुड़ी कुछ स्पेशल बातें बताते हैं. जैस्मिन भसीन, (Jasmin Bhasin Birthday) ने टशन-ए-इश्क  जैसे मशहूर सीरियल में भी काम किया है. सुभाष चंद्रा द्वारा निर्मित, टशन-ए-इश्क एक रोमांटिक-ड्रामा सीरीज़ है जिसका प्रीमियर 2015 में हुआ था. शो में भसीन, सिद्धांत गुप्ता और ज़ैन इमाम थे.  पंजाब के बैकग्राउंड पर आधारित यह शो ट्विंकल तनेजा (भसीन) के आस-पास घूमता है, जो युवी लूथरा (इमाम) से बेहद प्यार करती है.

Advertisment

'दिल से दिल तक' में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और भसीन थे. वहीं 2020 में बिग बॉस 14 में बेहतरीन मौजूदगी दर्ज कराने के बाद, भसीन को फैंटेसी थ्रिलर नागिन 4 में नयनतारा का रोल ऑफर किया गया, जिसे फैंस ने बेहद सराहा. साथ ही जास्मिन ने कई और सीरियल में भी रोल प्ले किया है. इसके साथ ही उन्हें कई म्यूजिक एल्बम में भी देखा गया है. जैस्मिन ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए , अपने आप को लेकर कई सीक्रेट्स का खुलासा किया था. उन्होंने कहा था,   ''मैं साफ-सफाई को लेकर बहुत सजग रहती हूं, दरअसल, अगर मुझे हाथ मिलाना हो तो मैं सबसे पहले सामने वाले का हाथ जांचूंगी!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

अमेरिकन एक्सप्रेस में इंटर्न थीं जास्मिन

Advertisment

जैस्मिन ने कहा, एक बच्चे के रूप में, मुझे पब्लिक ट्रांसपोर्ट से ट्रेवल करना पसंद नहीं था. इसलिए मेरे पिताजी ने यह सुनिश्चित किया कि हम हर जगह अपनी कार से जाएं. इंडस्ट्री में आने से पहले जैस्मीन भसीन अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद अमेरिकन एक्सप्रेस में मार्केटिंग इंटर्न के तौर पर काम करती थीं.और उस इंटर्नशिप के दौरान उन्हें एक मॉडलिंग टास्क करने का ऑफर मिला.वहीं अगर पैसों की बात की जाए तो जास्मिन भासिन आज करोड़ों की मालिक हैं, उनके पास 1.5 मिलियन नेटवर्थ है, यानी की उनके पास 11 करोड़ की संपत्ति है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

Source : News Nation Bureau

Jasmin bhasin personal life aly goni and jasmin bhasin wedding jasmin bhasin news jasmin bhasin house tour Jasmin Bhasin Birthdaythday Jasmin Bhasin Photos jasmin bhasin vlogs jasmin bhasin marriage
Advertisment
Advertisment