Advertisment

Jasmin Bhasin Birthday: ..जब तंग आकर की खुदकुशी की कोशिश, जन्मदिन पर पढ़ें जैस्मिन भसीन के अनसुने किस्से

Jasmin Bhasin Birthday : टीवी की मशहूर अदाकारा जैस्मिन भसीन 28 जून को अपना जन्मदिन मनाएंगी. जैस्मिन भसीन 34 साल की हो जाएंगी. जैस्मिन भसीन अपनी ग्लैमरस लुक्स और फिटनेस के लिए इंटरनेट की दुनिया में काफी ज्यादा फेमस हैं.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
Jasmin Bhasin Birthday

Jasmin Bhasin Birthday ( Photo Credit : Social Media )

Jasmin Bhasin Birthday : टीवी की मशहूर अदाकारा जैस्मिन भसीन 28 जून को अपना जन्मदिन मनाएंगी. जैस्मिन भसीन 34 साल की हो जाएंगी. जैस्मिन भसीन अपनी ग्लैमरस लुक्स और फिटनेस के लिए इंटरनेट की दुनिया में काफी ज्यादा फेमस हैं. सोशल मीडिया पर लाखों लोग उन्हें फोलो करते हैं. वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. फिलहाल जैस्मिन, अली गोनी के साथ बैंकॉक में है. आइए उनके जन्मदिन के अवसर पर जैस्मिन की जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुने पहलुओं पर गौर करें..

Advertisment

तमिल फिल्मों से की शुरुआत 

जैस्मिन ने अपनी पढ़ाई कोटा से की है. जिसके बाद उन्होंने कई विज्ञापनों में काम किया. जैस्मिन की सबसे पहली फिल्म वानम थी. जो कि एक तमिल फिल्म थी. वहीं जैस्मिन ने 2015 में टीवी की दुनिया में एंट्री की थी. वहीं टीवी शो की बात करें तो जैस्मिन ने टशन-ए-इशक से शुरुआत की थी. इसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवॉर्ड भी मिला था. वहीं नागिन 4 से जैस्मिन फेमस हो गई थी. नयनतारा के रुप में लोगों ने उन्हें बहुत पसंद किया था. इसके अलावा बिग बॉस 14 में भी जैस्मिन को देखा गया है. 

पर्सनल लाइफ की बात करें 

Advertisment

जैस्मिन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो जैस्मिन पिछले तीन साल से अली गोनी को डेट कर रही है. बिग बॉस 14 में आने से पहले दोनों एक दूसरे को अपना बेस्टफ्रैंड बताते थे. लेकिन बिग बॉस में दोनों ने एक दूसरे  को प्रपोज किया. इसके अलावा दोनों एक सॉन्ग में भी साथ में काम कर चुके है. वहीं दोनों जल्द ही शादी करने वाले है. 

रिजेक्शन से तंग आकर लिया ये फैसला 

जैस्मिन की जिंदगी इतनी आसान नहीं थी. जितनी दिखती है. वो कहते है ना कुछ पाने के लिए कुछ खोना पड़ता है. वहीं ऐसी ही थी जैस्मिन की जिंदगी. जैस्मिन ने अपनी जिंदगी की इस सबसे बड़ी गलती का जिक्र खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में एक टास्क के दौरान किया था. जहां  बताया कि रिजेक्शन से तंग आकर उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी. 

Advertisment

नेथ वर्थ की बात करें

मीडिया रिपोर्टस की माने तो जब जैस्मिन बिग बॉस 14 में गई थी. तब वह एक हफ्ते की 3 लाख रुपए फीस लेती थी. वहीं जैस्मिन की कुल नेथ वर्थ 1.5 मिलियन है. सरल शब्दों में कहें तो जैस्मिन करीब 11 करोड़ की मालकीन है. जैस्मिन का मुंबई में खुद का फ्लैट भी है. इसके अलावा कोटा में भी इनके पास एक शानदार घर है. इसके अलावा जैस्मिन को लग्जरी गाडियों का बहुत शोक है.

Source : News Nation Bureau

jasmin bhasin and aly goni Jasmin Bhasin Income jasmin bhasin Jasmin Bhasin Birthday
Advertisment
Advertisment