Advertisment

'जवान' ने एडवांस में बेचे 7 लाख से ज्यादा टिकट, क्या 'बाहुबली 2' का तोड़ेगी रिकॉर्ड?

मनोबाला विजयबालन ने अन्य हिंदी फिल्मों के लिए मल्टीप्लेक्स चेन में पहले दिन बेचे गए टिकटों को भी साझा किया और बताया कि जवान ने उनकी तुलना में कैसा प्रदर्शन किया.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Jawan Advance Booking

Jawan Advance Booking( Photo Credit : social media)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'जवान' (Jawan) को रिलीज होने में दो दिन का समय बचा है, ये जल्द ही सिनेमाघर में रिलीज होनी वाली. रिलीज से पहले फिल्म का प्रमोशन जोर -शोर से चल रहा है. साथ ही इसकी एडवांस बुकिंग भी बंपर हो रही है.  रिपोर्ट किए गए फिल्म के पहले दिन की अग्रिम बुकिंग संख्या के अनुसार, जवान (Jawan Advance Booking) से हिंदी फिल्मों के लिए एक सर्वकालिक रिकॉर्ड स्थापित करने की उम्मीद है. इसके अलावा, फिल्म ट्रेड एनलिस्ट मनोबाला विजयबालन के मुताबिक, शाहरुख (Shah Rukh Khan) की फिल्म ने अब तक केवल अपने शुरुआती दिन के लिए भारत में 7 लाख से अधिक टिकट बेचे हैं.

Advertisment

आज ही मनोबाला विजयबालन ने ट्विटर या एक्स पर लिखा, "ब्रेकिंग: जवान दिवस (Jawan Day) 1 एडवांस सेल्स, 7 लाख टिकट बेचे. भारत के सभी सिनेमाघरों में ₹20 करोड़ का सकल आंकड़ा पार किया. अकेले राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स ने 3 लाख से अधिक टिकट बेचे उद्घाटन का दिन... जवान को 2 दिन..."

'जवान' का क्या है हाल? 

एक अन्य ट्वीट में, मनोबाला विजयबालन ने अन्य हिंदी फिल्मों के लिए मल्टीप्लेक्स चेन में पहले दिन बेचे गए टिकटों को भी साझा किया और बताया कि जवान ने उनकी तुलना में कैसा प्रदर्शन किया. उन्होंने लिखा, "नेशनल मल्टीप्लेक्स में टॉप 10 डे 1 एडवांस... बाहुबली 2 - 6,50,000, पठान - 5,56,000, केजीएफ चैप्टर 2 - 5,15,000, वॉर - 4,10,000, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान - 3,46,000, प्रेम रतन धन पायो - 3,40,000, भारत - 3,16,000, सुल्तान - 3,10,000, दंगल - 3,05,000, ब्रह्मास्त्र - 3,02,000."

Advertisment

रिपोर्ट के मुताबिक, लगभग दो दिन बचे हैं और अकेले मल्टीप्लेक्स में जवान के पहले दिन के लिए 3 लाख से अधिक टिकट बिक चुके हैं, फिल्म आसानी से आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और सलमान खान की प्रेम रतन धन पायो को हरा सकती है. इस फिल्म के टिकट हाथों-हाथ बिक रहे हैं, बाकि ये देखना दिलचस्प होगा की बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी कि नहीं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

SRK Jawan jawan fans Jawan advance booking shahrukh khan
Advertisment
Advertisment