Advertisment

Jawan Advance Booking: भारत में शुरू हुई जवान की एडवांस टिकट बुकिंग, जानें प्राइस

Jawan Advance Booking: भारत में कब शुरू होगी जवान की एडवांस टिकट बुकिंग ? जानें सबकुछ यहां

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Jawan Advance Booking

Jawan Advance Booking( Photo Credit : Social Media)

Jawan Advance Booking: शाहरुख खान स्टारर 'जवान' (Jawan) अगले महीने रिलीज होने वाली हैं. फैंस जवान के शानदार ट्रेलर के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, पजवान प्रीव्यू और सॉन्ग्स ने पहले ही एक्साइटमेंट काफी बढ़ा दी है. फिर भी मेकर्स कहानी को लेकर सस्पेंस बनाए हुए हैं. शनिवार को शाहरुख खान ने ट्विटर पर  #AskSRK सेशन किया था जिसमें फैंस ने जवान की एडवांस टिकट बुकिंग को लेकर सवाल पूछे थे. भारत में जवान की एडवांस टिकट बुकिंग अभी शुरू हो चुकी है. किंग खान ने बताया था कि विदेशों के बाद इंडिया में भी जवान के एडवांस टिकट बुकिंग शुरू (Jawan Advance Booking In India) कर दी जाएगी.

Advertisment

मेकर्स ने एडवांस बुकिंग ओपन कर दी है. फिल्म रिलीज होने से पहली ही आप अपने नजदीकी सिनेमा के लिए ऑनलाइन टिकट बुक कर सकते हैं. 'पठान' के बाद फैंस बेसब्री से अपने चहेते किंग खान की फिल्म देखने का इंतजार कर रहे हैं. 

'जवान' की एडवांस बुकिंग पूरे भारत के कई सिनेमाघरों में शुरू हो गई. बुक माय शो ऐप पर आप अपने टिकट बुक कर सकते हैं. बुकिंग शुरू होने के महज 15 मिनट के अंदर ही फर्स्ट डे फर्स्ट शो के अधिकतर टिकट पूरी तरह से बिक चुके हैं. मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु समेत मेट्रो सीटिज में फैंस ने एक हजार रुपये से भी ज्यादा कीमत में टिकट खरीद डाले हैं. वहीं कुछ शहरों में टिकट की कीमत 200 रुपये से शुरू है. ऐसे में अगर आप भी जवान के टिकट एडवांस में बुक करना चाहते हैं तो आपकी जेब पर भारी खर्च नहीं पड़ने वाला है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

Advertisment

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने पहले ही संयुक्त राज्य अमेरिका में एडवांस बुकिंग से 1.2 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है. फिल्म की एडवांस बुकिंग जर्मनी, संयुक्त अरब अमीरात और ऑस्ट्रेलिया में भी उपलब्ध है. अब भारत में भी जवान एडवांस बुकिंग में नये रिकॉर्ड बना सकती है. 

जवान अगले महीने 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसमें शाहरुख खान, विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि जैसे कई दिग्गज स्टार्स हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण भी कैमियो रोल में नजर आएंगी.

Source : News Nation Bureau

जवान रिलीज डेट Shah Rukh Khan जवान एडवांस बुकिंग Jawan ticket Booking Ramaiya Vastavaiya जवान टिकट बुकिंग शाहरुख खान जवान फिल्म jawan new song रमैया वस्तावैया जवान Jawan advance booking जवान गाने
Advertisment
Advertisment