Advertisment

Jawan BO Collection: पहले दिन 'जवान' ने तोड़ा 'पठान' का रिकॉर्ड, की इतनी कमाई 

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने पहले दिन की इतनी कमाई.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
jawan  1

jawan( Photo Credit : Social Media)

Jawan Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' बीते दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. साथ ही फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा दिया है. एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में ही इतिहास रच दिया है और इसने शाहरुख खान की पिछली रिलीज 'पठान' के अपने ही रिकॉर्ड को भारी अंतर से हरा दिया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, जवान ने पहले ही दिन 60 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और फिल्म का दिन का कलेक्शन 65 करोड़ रुपये हो गया है. 

Advertisment

इससे पहले, पठान ने सामान्य कमाई पर 56 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया था और जवान ने शाहरुख के पिछले रिकॉर्ड को 9 करोड़ रुपये के नेट से पीछे छोड़ दिया है. फिल्म, जिसमें दीपिका पादुकोण, नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा ​​​​भी शामिल हैं, ने तमिल और तेलुगु दोनों भाषाओं में भी पॉपुलैरिटी हासिल की है. इसमें 8-10 करोड़ (Jawan Box Office Collection) रुपये और जुड़ जाएंगे, जिससे जवान की इंटरनेशनल लेवेल पर कुल कमाई लगभग 73-75 करोड़ रुपये हो जाएगी.

इसके अलावा, फिल्म बिजनेस स्पेशेलिस्ट तरण आदर्श ने गुरुवार को ट्विटर पर जवान का अपना रिव्यू शेयर किया और इसे एक मेगा ब्लॉकबस्टर बताया. फिल्म को 4.5 स्टार देते हुए उन्होंने लिखा, "#जवान सही मायने में #SRK का है. यह भविष्यवाणी करने के लिए क्रिस्टल बॉल की जरूरत नहीं है कि 2023 #SRK का है... अब आइए #BO पर दहाड़ सुनें."

Advertisment

यह भी पढ़ें - Jawan Release: जवान ने पहले ही दिन सिनेमाघरों में मचाया धमाल, दिखा SRK के फैंस का क्रेज 

फिल्म की कास्ट के बारे में बात करें तो, इस फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा दिखाई देने वाली हैं. जवान में एक्ट्रेस दीपिका पादूकोण (Deepiuka Padukone) भी कैमियो रोल में नजर आने वाली हैं. 

Pathaan Shah Rukh Khan shah rukh khan s jawan SRK Jawan Day 1 Collection Jawan BO Collection Atlee directorial Jawan Box Office Collection Day 1
Advertisment
Advertisment