Advertisment

Jawan Release: जवान ने पहले ही दिन सिनेमाघरों में मचाया धमाल, दिखा SRK के फैंस का क्रेज 

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म को देश भर में फैंस से काफी प्यार मिल रहा है. सोशल मीडिया पर किंग खान के क्रेजी फैंस की भी तस्वीरें और वीडियोज बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
jawan  4

Jawan Release( Photo Credit : Social Media)

Jawan Release: गुरुवार, 7 सितंबर को जैसे ही शाहरुख खान की फिल्म जवान बड़े पर्दे पर रिलीज हुई, देश भर के सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर भीड देखी गई. शाहरुख खान का भारत के उत्तर में हमेशा से एक मजबूत गढ़ रहा है, यह पहली बार है कि वह दक्षिण भारतीय दर्शकों तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं. गुरुवार की सुबह के शुरुआती घंटों में सिनेमाघरों के बाहर शाहरुख के फैंस के वीडियो ऑनलाइन आने लगे. इसके बाद सिनेमा हॉल के अंदर के सीन सामने आए, जिसमें दर्शकों को अपनी सीटों पर और स्क्रीन के सामने नाचते हुए देखा जा सकता है. रजनीकांत और विजय जैसे साउथ के सुपरस्टारों की स्क्रीनिंग पर इस तरह के सीन आम हैं, लेकिन हिंदी भाषी हीरो स्टारर फिल्मों की स्क्रीनिंग पर ये सीन कम होते हैं. लेकिन इसी तरह की दिलचस्पी शाहरुख की आखिरी रिलीज 'पठान' की पहले दिन की स्क्रीनिंग में भी देखी गई थी. 

Advertisment

सिनेमाघरों के बाहर फैंस ने मचाई धूम 

आपको बता दें कि, एक वीडियो में फैंस की भीड़ को "जिंदा बंदा" गाने पर नाचते हुए देखा जा सकता है. जबकि दूसरे वीडियो में उन्हें स्क्रीन के सामने नाचते हुए दिखाया गया. एक अन्य वीडियो में एक फैन को बेंगलुरु स्क्रीन के बाहर रोते हुए और उसके दोस्तों द्वारा सांत्वना देते हुए दिखाया गया है. कुछ फैंस फिल्म में शाहरुख के कई लुक की नकल करते हुए अपने सिर पर पट्टियां बांधे हुए भी दिखे. मुंबई में, शाहरुख के प्रशंसकों की भीड़ ने गेयटी गैलेक्सी सिंगल स्क्रीन तक शाहरुख के बैनर लेकर मार्च किया. उन्होंने थिएटर के बाहर दही हांडी अनुष्ठान भी किया. शाहरुख ने इस कदम के लिए अपने फैंस को धन्यवाद दिया और एक ट्वीट में लिखा कि इन रिएक्शन्स को देखने के लिए वह पूरी रात सोए नहीं हैं. 

Advertisment
Advertisment

यह भी पढ़ें - Radhika Apte Birthday: 38 साल की हुईं राधिका आप्टे, जानें 'ओटीटी क्वीन' की नेटवर्थ  

जवान स्क्रीनिंग में अबराम के साथ पोज देती दिखीं दीपिका पादुकोण

Advertisment

इस बीच बीती राज जवान की स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी पहुंती हुई थीं. एक्ट्रेस वहां शाहरुख के बेटे अबराम के साथ पोज देती नजर आईं. यह एक ग्रुप फोटो थी जिसमें गौरी खान की मां सविता छिब्बर भी दीपिका के बगल में खड़ी हैं. ब्लैक फ्लोरल प्रिंटेड आउटफिट में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अबराम उनके सामने पोज देते नजर आ रहे हैं और वह सफेद टी-शर्ट के साथ काले शॉर्ट्स में बेहद प्यारे लग रहे हैं. जवान स्क्रीनिंग से दीपिका और अबराम की प्यारी तस्वीर इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है.

Jawan Release Vijay Sethupathi jawan box office collection Jawan jawan fan reaction Atlee jawan theatre reaction jawan audience reaction jawan shah rukh khan Nayanthara
Advertisment
Advertisment