Advertisment

Jawan Song Out: जवान का गाना ‘चलेया तेरी ओर’रिलीज, नयनतारा को बाहों में लेते दिखे SRK

चलेया एक भावपूर्ण ट्रैक है जिसमें शाहरुख खान और फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा हैं. इस गाने में शाहरुख का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला है. 

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Jawan Song out

Jawan Song out( Photo Credit : social media)

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' (Pathaan) के साथ वापसी की, जिसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. एक महीने से भी कम समय में, शाहरुख कमर्शियल एंटरटेनर जवान के  (Jawan) साथ फिर से बड़े पर्दे पर आ रहे हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक और म्यूजिक एल्बम का पहला गाना जिंदा बंदा (Zinda Banda) पहले ही रिलीज हो चुका है. अब अब इसका दूसरा गाना 'चलेया तेरी ओर' (Chaleya Teri Ore) रिलीज हो गया. चलेया एक भावपूर्ण ट्रैक है जिसमें शाहरुख खान और फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा हैं. इस गाने में शाहरुख का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला है. 

Advertisment

जवान के निर्माताओं ने 14 अगस्त की सुबह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साउंडट्रैक से नया गाना साझा किया. इसे हिंदी में चलेया कहा जाता है, और इसे तमिल और तेलुगु में हयोडा और चालोना के नाम से रिलीज़ किया गया है. हिंदी वर्जन को अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने गाया है. अनिरुद्ध रविचंदर ने संगीत तैयार किया है जबकि कुमार ने गीत लिखे हैं. शाहरुख और नयनतारा की मुख्य जोड़ी को आधुनिक अवतार में फराह खान द्वारा कोरियोग्राफ किए गए रोमांटिक गाने पर शानदार ढंग से डांस करते हुए देखा जा सकता है.

 रोमांटिक केमिस्ट्री को देख फैन ने किया ऐसा कमेंट

इस गाने में शाहरुख और नयनतारा की जोड़ी खूब जच रही है, दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है. गाने में शाहरुख का नयनतारा को बाहों में लेना वाला आइकॉनिक पोज भी है. जैसे ही ट्रैक रिलीज़ हुआ, फैंस ने वीडियो के नीचे कमेंट सेक्शन में कमेंट करना शुरू कर दिया. शाहरुख को उनकी रोमांटिक छवि में देखकर वे बेहद हैरान लेकिन खुश भी हुए. उन्होंने एक्ट्रेस के साथ उनकी केमिस्ट्री की तारीफ की और गाने के सीन्स को पसंद किया. एक फैन ने लिखा, “चाहे वह रोमांस हो, एक्टिंग हो या एक इंसान के रूप में… आप वास्तव में अपने ही शाह की कैटेगरी में हैं… आपसे प्यार करता हूं.” वहीं फिल्म की रिलीज डेट की अगर बात करें तो ये 7 सितंबर को रिलीज होगी

Source : News Nation Bureau

shahrukh khan son aryan khan Bollywood News Today news jawaan srk jawaan Zinda Banda Song shahrukh khan news srk movie shahrukh khan
Advertisment
Advertisment