Advertisment

Jawan Trailer: इस हफ्ते रिलीज हो सकता है जवान का धमाकेदार ट्रेलर, ट्विटर पर मची SRK की धूम

Jawan Trailer: इस हफ्ते रिलीज हो सकता है जवान का धमाकेदार ट्रेलर, ट्विटर पर मची SRK की धूम

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Jawan new trailer

Jawan new trailer( Photo Credit : Social Media)

Jawan Trailer Starring Shah Rukh Khan:  बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान का ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. ट्विटर पर #jawantrailer ट्रेंड में हैं. फैंस शाहरुख की मोस्ट अवेटेड फिल्म की झलक देखने को बेताब हैं. शाहरुख खान की इस आगामी फिल्म ने बॉलीवुड और साउथ दोनों तरफ तूफान मचाया हुआ है. रिपोर्ट्स हैं कि, एटली के डायरेक्शन में बनी जवान का ट्रेलर इसी हफ्ते रिलीज किया जा सकता है. फैंस भी इसको लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इससे पहले जवान के दो सॉन्ग और प्रीव्यू रिलीज हो चुके हैं. जवान के प्रीव्यू ने फैंस के बीच जबरदस्त धूम मचाई थी. ऐसे में जवान के ट्रेलर को लेकर अंदाजा लगाया जा सकता है.

Advertisment

यूं भी फैंस के बीच जवान को लेकर काफी एक्साइटमेंट बनी हुई है. फिल्म के गाने जिंदा बंदा और चलेया तेरी ओर पहले ही सुपरहिट हो चुके हैं. एडवांस टिकट बुकिंग में भी जवान तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही है. अब ताजा खबरों से पता चला है कि प्रोडक्शन टीम इस हफ्ते के आखिर जवान का नया ट्रेलर जारी करने के लिए तैयार है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

जाहिर तौर पर, जैसे-जैसे दिन गुजरेंगे ट्रेलर को लेकर जानकारी सामने आएगी. "जवान" एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें शाहरुख खान लीड रोल में हैं. वहीं नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, योगी बाबू और सुनील ग्रोवर जैसे दिग्गज कलाकार भी अहम रोल में नजर आएंगे. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कैमियो रोल में दिखेंगी. 

Advertisment

एक्शन से भरपूर जवान को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर के तहत बनी इस फिल्म की प्रोड्यूसर गौरी खान हैं. "जवान" हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषी दर्शकों के लिए 7 सितंबर को रिलीज होगी. 

Source : News Nation Bureau

जवान नया ट्रेलर Shah Rukh Khan Vijay Sethupathi एटली कुमार जवान ट्रेलर Jawan शाहरुख खान नयनतारा Jawan new Trailer जवान विजय सेतुपति Jawan Trailer Nayanthara
Advertisment
Advertisment