Advertisment

'जवान' की शूटिंग से लीक हुईं तस्वीरें, वायरल हो गया SRK का कूल अवतार

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की शूटिंग की तस्वीरें लीक हो गई हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Jawan Shooting Photos Leak

Jawan Shooting Photos Leak( Photo Credit : Social Media)

Jawan Shooting Photos Leak: शाहरुख खान पठान की ब्लॉकबस्टर कमाई के बाद जल्द ही 'जवान' बनकर लौटने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. इस बीच सोशल मीडिया पर 'जवान' की शूटिंग की तस्वीरें लीक हो गई हैं. फिल्म से 'किंग खान' का नया लुक भी काफी वायरल हो रहा है. एक्शन-थ्रिलर फिल्म में SRK बेहद कूल अवतार में नजर आ रहे हैं. फिल्म को साउथ डायरेक्टर एटली कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. एटली इस फिल्म के लेखक भी हैं. 

Advertisment

जवान की शूटिंग की वीडियो लीक

ट्विटर शेयर की गई इन तस्वीरें और वीडियो में शाहरुख खान साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा के साथ रोमांटिक सॉन्ग शूट करते नजर आ रहे हैं. गाना समंदर के बीचो-बीच एक क्रूज पर फिल्माया जा रहा है. बुधवार को, फिल्म से जुड़े इस रोमांटिक डांस नंबर को रिकॉर्ड करने के लिए जवान की स्टार कास्ट मुंबई के बीच पर शूटिंग करते दिखे. इसके वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहे हैं. 

रोमांटिक गाने में दिखेंगे नयनतारा और शाहरुख 

फिल्म में गाने के सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान शाहरुख ब्लैक आउटफिट में एकदम हैंडसम हंक लग रहे थे. वहीं नयनतारा ने रेड कलर के कपड़े पहने थे. सेट से कई तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन लीक हो गए हैं, हालांकि फिल्म की टीम शूटिंग को सीक्रेट रखने की कोशिश कर रही है. 

Advertisment

स्टाइलिश लुक मे दिखे SRK

गाने के सीक्वेंस के अलावा, सेट से अन्य तस्वीरें भी ऑनलाइन पोस्ट की गई हैं. इन फोटोज ने शाहरुख के फैंस के दिलों में जवान को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. फोटोज में शाहरुख खान काफी स्टाइलिश दिख रहे हैं. आंखों पर काला चश्मा चढ़ाए कूल लुक में एक्टर को देख उनकी फीमेल फैंस भी दंग रह जाएंगी. 

Advertisment

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जवान की ज्यादातर शूटिंग पूरी हो चुकी है. हालांकि, शाहरुख आने वाले दिनों में नयनतारा और दीपिका पादुकोण के साथ एक गाने के सीक्वेंस की शूटिंग कर सकते हैं.

शाहरुख खान की ये एक्शन-थ्रिलर फिल्म इसी साल 2023 में रिलीज होने जा रही है. 

Advertisment

SRK new Look jawan Shooting photos leak Shah Rukh Khan Deepika Padukone Jawan Shooting Jawan jawan leak photos Jawan film SRK Look For jawan Nayanthara
Advertisment
Advertisment