Advertisment

Jawan Trailer: एक्शन-स्टंट-थ्रिल से भरा है जवान का ट्रेलर, SRK के दमदार लुक्स वायरल

साउथ डायरेक्टर एटली के डायरेक्शन में बनी 'जवान' इसी साल 7 सितंबर को हिंदी समेत कई भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी. सोशल मीडिया पर फैंस शाहरुख खान की जवान के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Jawan Trailer

Jawan Trailer( Photo Credit : Social Media)

Jawan Trailer: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' (Jawan) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. खुद SRK ने ट्विटर पर इसे प्रीव्यू की फॉर्म में जारी किया है. 'पठान' जैसी ब्लॉकबस्टर हिट के बाद शाहरुख एक बार फिर पावरपैक्ड एक्शन और थ्रिल से भरी फिल्म लेकर लौट रहे हैं. जवान का ट्रेलर देखने के लिए आपको कुर्सी की पेटी बांधकर रखनी पड़ेगी, क्योंकि ये जबरदस्त एक्शन-स्टंट और रोमांच से भरा है. ट्रेलर के एक-एक सीन में आपको शाहरुख के कई खतरनाक लुक्स देखने को मिलेंगे. खासतौर पर किंग खान का बाल्ड लुक काफी चर्चा में हैं. 

Advertisment

खासतौर पर फिल्म के ट्रेलर में शाहरुख खान के कई अलग-अलग अवतार देखने को मिले हैं. कभी वो किसी सोल्जर की तरह वर्दी में दिखते हैं तो कभी किसी विलेन की तरह गोलियां बरसाते नजर आते हैं. ट्रेलर देखकर साफ कहा जा सकता है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन और थ्रिल देखने को मिलेगा. ट्रेलर में एक्शन, फाइट, सस्पेंस सबकुछ है. साथ में शाहरुख के अलग-अलग अवतार और भी ज्यादा एक्साइटेमेंट को बढ़ा देते हैं. 

ट्रेलर में ही शाहरुख के अलावा साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा और बॉलीवुड दीवा दीपिका पादुकोण की झलक भी देखने को मिलती है. 'पठान' की तरह 'जवान' में भी दीपिका स्टंट करते नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का लुक भी काफी इम्प्रेसिव है. वहीं नयनतारा भी बॉस लेडी अवतार में नजर आती  हैं. वहीं एक सीन में सान्या मल्होत्रा की भी झलक देखने को मिलती है. सान्या किसी साइंस रिसर्च टीम का हिस्सा बनी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में सान्या और नयनतारा अहम किरदार में हैं. वहीं दीपिका पादुकोण कैमियो सीन में दिखेंगी. 

सोशल मीडिया पर जवान के ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है. इससे SRK के लुक्स काफी चर्चा में हैं. एक सीन में शाहरुख मास्क लगाए दिखते हैं. फैंस शाहरुख की तुलना चियान विक्रम की हिट फिल्म 'अपरिचित' से कर रहे हैं. 

ट्रेलर के आखिरी सीन में शाहरुख खान को बाल्ड लुक में दिखाया गया है. मेट्रो में जाते समय शाहरुख अपने चेहरे से पट्टियां हटाते हैं और उनके सिर पर बाल नहीं होते. इस लुक में भी शाहरुख चार्मिंग लग रहे हैं. फैंस शाहरुख को पहली बार स्क्रीन पर बाल्ड लुक में देख सकेंगे.

साउथ डायरेक्टर एटली के डायरेक्शन में बनी 'जवान' इसी साल 7 सितंबर को हिंदी समेत कई भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी. सोशल मीडिया पर फैंस शाहरुख खान की जवान के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

दीपिका पादुकोण jawan prevue Shah Rukh Khan Deepika Padukone Vijay Sethupathi Jawan Atlee Sanya Malhotra शाहरुख खान जवान फिल्म नयनतारा जवान विजय सेतुपति सान्या मल्होत्रा Jawan Trailer
Advertisment
Advertisment