Advertisment

Jawan से रिलीज हुआ विजय सेतुपति का फर्स्ट लुक, SRK भी हो जाएंगे इम्प्रेस

डायरेक्टर एटली द्वारा निर्देशित, 'जवान' 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. साउथ एक्ट्रेस नयनतारा भी फिल्म का हिस्सा हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Jawan Vijay Sethupathi

Jawan Vijay Sethupathi( Photo Credit : Social Media)

Jawan Vijay Sethupathi: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' काफी चर्चा में है. ये इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म बनी हुई है. 'पठान' के बाद SRK अपने फैंस के लिए एक्शन और थ्रिल से भरपूर पैकेज लेकर लौट रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ये फैंस को काफी पसंद आया था. धीरे-धीरे मेकर्स फिल्म के नये-नये पोस्टर्स जारी कर रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म को लेकर दर्शकों का सस्पेंस और बढ़ता जा रहा है. फिलहाल, जवान का एक नया पोस्टर रिलीज हुआ है. इसमें साउथ एक्टर विजय सेतुपति काफी दमदार लुक में नजर आ रहे हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

'जवान' एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें बॉलीवुड और साउथ के कई स्टार्स एकसराथ नजर आएंगे. इसमें साउथ एक्ट्रेस नयनतारा भी हैं तो बॉलीवुड दीवा दीपिका पादुकोण भी. अब मेकर्स ने सुपरस्टार विजय सेतुपति का एक दिलचस्प पोस्टर जारी करके दर्शकों की एक्साइटमेंट को एक स्टेप और हाई कर दिया है. रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने विजय की तेज नजरों का क्लोज़-अप पोस्टर शेयर किया है. टीज़र पोस्टर को कैप्शन दिया गया, "वह आपको करीब से देख रहा है! सावधान रहें."

Advertisment

फिल्म में विजय सेतुपति के करेक्टर को लेकर अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है, हालांकि, यह माना जाता है कि साउथ स्टार इस फिल्म में ग्रे शेड रोल में नजर आएंगे. वहीं शाहरुख खान भी हीरो अवतार छोड़ विलेन बने नजर आ रहे हैं. हाल ही में रिलीज़ हुए 'जवान' प्रीव्यू में विजय की एक झलक देखी गई थी. फिल्म में सेतुपति काफी इंटेंस अवतार में नजर आए थे. फैंस जवान के सिनेमाघरों में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

हाल ही में शाहरुख ने बाल्ड लुक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें वह हाथों में बंदूक थामे अपना स्वैग दिखाते नजर आ रहे थे. पोस्टर शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, "जब मैं विलेन बनता हूं ना तो मेरे सामने कोई भी हीरो टिक नहीं सकता! #जवान दुनिया भर में 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

Advertisment

डायरेक्टर एटली द्वारा निर्देशित, 'जवान' 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. साउथ एक्ट्रेस नयनतारा भी फिल्म का हिस्सा हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण भी कैमियो रोल में हैं. फिल्म में प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा और रिद्धि डोगरा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगी.

Source : News Nation Bureau

jawan prevue Shah Rukh Khan Deepika Padukone Vijay Sethupathi Jawan Jawan Trailer Nayanthara
Advertisment
Advertisment