Advertisment

Dharmendra: बॉलीवुड के ही-मेन की दिवानी थीं जया बच्चन, आज भी प्यार से 'गुड्डी' कहते हैं एक्टर

दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन ने साल 1971 में धर्मेंद्र के साथ गुड्डी से बॉलीवुड में एंट्री की. फिल्म में जया ने एक टीन एज लड़की का किरदार निभाया है. जो खुद धर्मेंद्र की बहुत बड़ी फैन होती है.

author-image
Garima Sharma
New Update
jaya bachchan

Dharmendra( Photo Credit : FILE PHOTO)

दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन ने साल 1971 में धर्मेंद्र के साथ गुड्डी से बॉलीवुड में एंट्री की. फिल्म में जया ने एक टीन एज लड़की का किरदार निभाया है. जो खुद धर्मेंद्र की बहुत बड़ी फैन होती है. इससे पहले जया बच्चन ने कबूल किया था कि उन्हें बॉलीवुड के ही-मैन पर क्रश है. धर्मेंद्र अभी भी उन्हें 'गुड्डी' कहकर बुलाते हैं. साल 1971 में दोनों की साथ में पहली फिल्म 'गुड्डी' रिलीज होने के बाद से, जया बच्चन को अभी भी धर्मेंद्र 'गुड्डी' कहकर बुलाते हैं.

Advertisment

जया बच्चन को 'गुड्डी' कहते हैं धर्मेंद्र

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की सक्सेज पर करण जौहर की टीम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया. जिसमें फिल्म से जुड़े सभी एक्टर इसके शामिल हुए. बातचीत में अभिनेता ने यह भी याद किया कि कैसे बच्चन का पहला फोटो सेशन उनके घर पर किया गया. इसमें एक्टर धर्मेंद्र ने याद किया कि कैसे वह अक्सर कहा करती थीं कि वह उनकी बहुत बड़ी फैन हूं. उनका फोटो सेशन मेरे घर पर ही था. वह मेरी तारीफ करती थी. वह मुझे सारे डायलॉग सुनाती थी.

धर्मेंद्र ने की जया बच्चन की तारीफ

Advertisment

जया बच्चन के एक्टिंग स्किल की सराहना करते हुए धर्मेंद्र ने कहा कि, ''गुड्डी एक अच्छी अभिनेत्री हैं. हम अब भी एक-दूसरे से मिलते हैं. जब भी हम मिलते हैं तो बहुत अच्छा लगता है. वो गुड्डी ही है मेरी. वह मेरे लिए  हमेशा गुड्डी रहेगी. हाल ही में बॉलीवुड के दोनों मेगास्टार करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आए थे. धर्मेंद्र ने कंवल की भूमिका निभाई है, जो बुढ़ापे में अपनी याददाश्त से जूझ रहा है, लेकिन जैसे ही वह शबाना आजमी जो फिल्म में उनकी प्रेमिका जामिनी से मिलते हैं, उसकी समस्याएं अनस्टेबल तरह से कम हो जाती हैं

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, को लीड कपल के तौर पर देखा जा सकता है, जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र भी मुख्य किरदार में हैं. वहीं इनके अलावा  तोता रॉय चौधरी, चूर्णी गांगुली, आमिर बशीर, क्षिती जोग जैसे बाकि कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

Source : News Nation Bureau

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Jaya Bachchan Ranveer Singh karan-johar Alia Bhatt Dharmendra
Advertisment
Advertisment