Advertisment

Jaya Bachchan Video: जया बच्चन ने दिया ऐश्वर्या की मां को धक्का, देखें वायरल वीडियो का सच

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) पैपराजी के साथ अपने सख्त रवैया को लेकर कई बार ट्रोलर्स के रडार पर आ चुकी हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Jaya Bachchan and Aishwarya  Rai

Jaya Bachchan and Aishwarya  Rai( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) पैपराजी के साथ अपने सख्त रवैया को लेकर कई बार ट्रोलर्स के रडार पर आ चुकी हैं. हाल ही में जया का कोचादइयां के ट्रेलर लॉन्च (Kochadaiiyaan trailer) का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह गुस्से में ऐश्वर्या राय (Aishwarya  Rai) की मां वृंदा राय के हाथ को धक्का देते हुए देखी जा सकती हैं. वीडियो में उनके इस व्यवहार का कारण उन्हें भारी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. हालांकि, अब कुछ रेडिट यूजर्स ने दावा किया है कि जया को बदनाम करने के लिए वीडियो को एडिट किया गया है. 

Advertisment

हालांकि, अब कुछ रेडिट यूजर्स ने दावा किया है कि जया को बदनाम करने के लिए वीडियो को एडिट किया गया है. एक यूजर ने लिखा, 'मैंने फिर से पूरा वीडियो देखा और इसे गलत तरीके से यहां चित्रित किया गया है. आप इसे फिर से देख सकते हैं, वह उनका हाथ पकड़ रही है, खींच नहीं रही है.' एक अन्य ने कमेंट किया, 'प्लीज पूरा वीडियो देखें. जया तो ऐश और अमिताभ के बीच खड़ी भी नहीं हुईं. जब ऐश की मां ने उन्हें ऊष के पास खड़े होने के लिए कहा, तो जया ने सम्मान पूर्वक उनका हाथ पकड़ लिया, ये दिखाने के लिए कि वो जहां हैं खुश हैं, फिर ऐश की मां ने खुद ही अपना हाथ हटा लिया. 

When visibly upset Jaya pushed away Aishwarya's mother's hand away at Rajnikanth trailer of his movie 'Kochadaiiyaan'.

by u/Scaryharry16 in BollyBlindsNGossip

Advertisment

ये भी पढ़ें-Sarath Babu Passed away: तमिल एक्टर सरथ बाबू का निधन, अचानक फेल हो गए थे ऑर्गन

कान्स में आउटफिट को लेकर बने मीम्स

वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या राय (Aishwarya  Rai) फ्रांस में चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में आ गई थीं. देश भर में कई ने उनके लुक की तारीफ की थी तो उनपर कई मीम्स भी बने थे.  ऐश्वर्या को सबसे पहले ग्रीन ड्रेस में देखा गया तो वहीं उसके बाद वो सिल्वर ग्लिटरिंग गाउन पहन रेड कार्पेट पर चलती हुई नजर आईं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

aishwarya Aishwarya Rai bachchan Aishwarya Rai Jaya Bachchan Amitabh Bachchan Viral Video Latest Hindi news Viral Photo mp jaya bachchan
Advertisment
Advertisment