Advertisment

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner: मनीषा रानी ने जीता 'झलक दिखला जा 11' का खिताब, लाखों में मिली प्राइज मनी

इंतजार खत्म हुआ... आखिरकार टीवी का पॉपुलर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के 11वें सीजन को एक शानदार सफर के बाद अपना विजेता मिल गया है. मनीषा रानी ने झलक दिखला जा 11 की ट्रॉफी जीत ली है.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
Manisha_Rani

Manisha_Rani( Photo Credit : social media)

इंतजार खत्म हुआ... आखिरकार टीवी का पॉपुलर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के 11वें सीजन को एक शानदार सफर के बाद अपना विजेता मिल गया है. मनीषा रानी ने झलक दिखला जा 11 की ट्रॉफी जीत ली है. वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर मनीषा रानी के फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. इस वक्त हर तरफ उनकी जीत के ही चर्चे हैं. गौरतलब है कि, झलक दिखला जा के इस सीजन में पहले से ही मनीषा रानी को ट्रॉफी के हकदार के तौर पर देखा जा रहा था. वहीं आखिर में हुआ भी बिल्कुल वैसा ही.. बता दें कि, जज अरशद वारसी, मलाइका अरोड़ा और फराह खान ने इस सीजन के विनर घोषित किया, जिसके बाद उन्हें लाखों की प्राइज मनी मिली है. 

Advertisment

publive-image

publive-image

publive-image

publive-image

मालूम हो कि, मनीषा रानी शानदार डांसर हैं और वे शो के पहले एपिसोड से ही मजबूत कंटेस्टेंट बनी हुई थीं. वोटिंग में भी वे हमेशा आगे नजर आईं और इसी वजह से लगातार उन्हें झलक दिखला जा सीजन 11 के विजेता के तौर पर देखा जा रहा था. ऐसे में अब आखिरकार उन्होंने इस शो की ट्रॉफी को अपने नाम कर ही लिया है. 

Source : News Nation Bureau

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Manisha Rani
Advertisment
Advertisment