Advertisment

Jhanvi Kapoor Marriage: जल्द ही जाह्नवी कपूर करेंगी अपनी शादी का ऐलान, एक्ट्रेस ने बताया अपना प्लान!

जान्हवी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है कि, दोस्तों मेरे पास एक रहस्य है. इसे आपके साथ साझा करने का इंतजार नहीं कर सकती. अधिक जानकारी के लिए मेरे साथ बने रहें.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Jhanvi Kapoor marriage

Jhanvi Kapoor ( Photo Credit : file photo)

जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म उलज की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, एक्ट्रेस फिल्म को लेकर जगह-जगह प्रमोशन करते देखी जा सकती है, अब हाल ही में एक्ट्रेस को फिल्म प्रीव्यू के दौरान, अभिनेत्री से उनकी शादी की योजनाओं के बारे में पूछा गया और इस पर उनकी रिएक्शन बहुत ही शानदार था. जान्हवी कपूर वर्तमान में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग और आदिल हुसैन के साथ अपनी आगामी फिल्म उलज की रिलीज का इंतजार कर रही हैं.

Advertisment

जान्हवी कपूर जल्द ही करने वाली है शादी की घोषणा ?

कपूर के दिन की शुरुआत 24 वर्षीय अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह लिखकर की, दोस्तों, मेरे पास एक रहस्य है. इसे आपके साथ साझा करने का इंतजार नहीं कर सकती. अधिक जानकारी के लिए बने रहें. जब वह अपनी फिल्म के प्रीव्यू के लिए पहुंची, तो अभिनेत्री से एक रिपोर्टर ने पूछा कि क्या यह कोई शादी की खबर है. जान्हवी कपूर ने तुरंत रिएक्शन दी और कहा, क्या आप पागल हो गए हैं?

एक्ट्रेस ने कहा- कल बताउंगी शादी के बारे में

इस रहस्य के बारे में और अधिक पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "आपको कल 16 जुलाई पता चल जाएगा. बता दें कि जान्हवी पिछले कई सालों से शिखर पहारिया को डेट कर रही हैं. दोनों को अक्सर साथ में घूमते, इवेंट्स में शामिल होते और मंदिर जाते देखा जाता है और ऐसा लगता है कि अब यह कोई रहस्य नहीं रह गया है. हाल ही में मिर्ची प्लस से बात करते हुए जान्हवी ने शिखर को अपना सपोर्ट सिस्टम बताया.

शिखर पहाड़िया के बारे में 

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि पहारिया तब से उनकी ज़िंदगी में हैं जब वे 15 या 16 साल के थे और वे बहुत करीब हैं. जान्हवी ने कहा, "मुझे लगता है कि मेरे सपने हमेशा उसके सपने रहे हैं और उसके सपने हमेशा मेरे सपने रहे हैं. हम एक-दूसरे का सहारा रहे हैं, मानो हमने एक-दूसरे को पाला हो." बता दें कि शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं. इस जोड़े ने काफी समय पहले डेट किया था, लेकिन फिर से साथ आने से पहले अलग हो गए थे. और तब से यह एक खूबसूरत जीवन है, जिसकी वे उम्मीद कर रहे हैं.

उलझन के बारे में और जानकारी

उलझन एक जासूसी थ्रिलर है, जिसका निर्देशन सुधांशु सरिया ने किया है और इसे जंगली पिक्चर्स के तहत विनीत जैन ने वित्तपोषित किया है. यह एक युवा IFS अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके परिवार में देशभक्तों की विरासत है और वह अपने घर से बहुत दूर एक करियर-परिभाषित पद पर रहते हुए एक खतरनाक व्यक्तिगत साजिश में उलझ जाती है. यह फिल्म 2 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी.

Source : News Nation Bureau

Shikhar Pahadia Jhanvi Kapoor marriage Shikhar Pahadia Jhanvi Kapoor Shikhar Pahadia jhanvi kapoor dance Jhanvi Kapoor announced marriage jhanvi kapoor
Advertisment
Advertisment