Advertisment

Janhvi Kapoor: फिल्म बवाल की सक्सेस पर बोलीं एक्ट्रेस, कहा 'बॉलीवुड में सब पीआर गेम पर डिपेंड करता है'

जान्हवी कपूर और वरुण धवन अपनी हालिया रिलीज फिल्म बवाल की सक्सेज को एंजॉय कर रहे हैं. कपूर जिन्होंने बवाल में वरुण धवन के खिलाफ मेन लीड निशा दीक्षित की भूमिका निभाई, फिल्म में शानदार प्रदर्शन देने के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor( Photo Credit : FILE PHOTO)

जान्हवी कपूर और वरुण धवन अपनी हालिया रिलीज फिल्म बवाल की सक्सेज को एंजॉय कर रहे हैं. कपूर जिन्होंने बवाल में वरुण धवन के खिलाफ मेन लीड निशा दीक्षित की भूमिका निभाई, फिल्म में शानदार प्रदर्शन देने के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. वरुण धवन और जान्हवी कपूर की 'बवाल' कपल अपने डायरेक्टर नितेश तिवारी के साथ एक मीडिया इंटरव्यू में बातचीत की. जान्हवी कपूर ने पीआर, मार्केटिंग और कैसे फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खुलकर बात की.

Advertisment

जान्हवी ने कहा कि यह सब मार्केटिंग पर आधारित है

जान्हवी कपूर की नई ओटीटी आउटिंग, बवाल, रियल लाइफ से संबंधित है. फिल्म पूरी तरह से किसी व्यक्ति को बेस्ट पॉसिबल तरीके से परोसने के बारे में है. जब जान्हवी से पूछा गया कि वह आज के समय में पीआर को कैसे देखती हैं, तो बवाल स्टार ने जवाब दिया, मुझे बताया गया है कि मेरे हिस्से में पीआर की एक बड़ी कमी है. लेकिन, आप जानते हैं, मैंने इन पिछले पांच सालों में देखा है, फिल्म रिलीज होने के बाद कई लोग हमेशा इस तरह की बातचीत करते हैं कि 'खराब फिल्म जैसी कोई चीज नहीं है, यह केवल खराब मार्केटिंग है'

जान्हवी ने कहा इंडस्ट्री में हर कोई ऐसा ही कर रहा है

Advertisment

आगे जान्हवी ने कहा, मुझे लगता है कि जब आप किसी इंडस्ट्री में होते हैं या ऐसे माहौल में होते हैं जहां हर कोई ऐसा करता है, तो एक डर बना रहता है. आप जानते हैं कि स्पीकर फोन और सब चिल्ला रहे हैं ये करो वो करो और आप डरते हैं कि अगर मैं अकेला हूं, तो क्या कोई नोटिस भी करेगा. लेकिन मुझे लगता है कि अपनी आप पर अड़े रहने और ऐसा नहीं बनने के लिए बहुत साहस की जरूरत है. मेरे लिए मेरा काम काफी है. मुझे लगता है कि इसमें बहुत साहस लगता है, और ये बहुत चुनौती से भरा है. 

यह भी पढ़ें- Happy Birthday Jugal Hansraj: फिल्म इंडस्ट्री में मनहूस कहने लगे थे लोग, तब पूरी तरह से टूट गए थे जुगल हंसराज...

'बातचीत हमेशा मार्केटिंग और पीआर से प्रेरित होती है'

Advertisment

जान्हवी ने आगे कहा, मुझे लगता है कि यह देखना दिलचस्प है कि कैसे बातचीत हमेशा मार्केटिंग और पीआर से प्रेरित होती है. इतना ही नहीं आप अपनी फिल्मों की पसंद के बारे में सोच सकती है. जब वरुण ने जान्हवी से पूछा कि उन्होंने अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए सबसे 'इनसिक्योर' काम किया है, तो जान्हवी ने कहा, "इसलिए मैंने मिली नामक फिल्म की और मुझे अपने प्रदर्शन के लिए बहुत सराहना मिली, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. 

Source : News Nation Bureau

Janhvi Kapoor Movie janhvi kapoor films Bawaal actor janhvi kapoor interview janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment