Advertisment

पंचायत सीरीज के लिए सबसे ज्यादा पैसे लेने की बात पर भड़के 'सचिव जी', जानें- 'गुस्से में क्या बोलें?

Panchayat 3 Jitendra Kumar: एक्टर जितेंद्र कुमार ने पंचायत सीरीज़ में वापसी और पंचायत 3 में सबसे ज़्यादा पैसे लेने वाले एक्टर होने की अफ़वाहों पर चर्चा की.

author-image
Garima Sharma
New Update
Panchayat 3 Jitendra Kumar

Panchayat 3 Jitendra Kumar ( Photo Credit : file photo)

पंचायत 3 के रिलीज़ होने के बाद से ही फैंस में इसे लेकर काफ़ी एक्साइटमेंट है, अफ़वाहें उड़ रही हैं कि इस बार जितेंद्र कुमार सबसे ज़्यादा पैसे लेने वाले एक्टर हैं, जिन्हें हर एपिसोड के लिए 70,000 रुपये मिलते हैं. अब, एक्टर ने इस चर्चा पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि किसी की सैलरी पर चर्चा करना वास्तव में गलत है. हाल ही में, एक रिपोर्ट में कहा गया था कि पंचायत के तीसरे सीज़न से जितेंद्र ने 5.6 लाख रुपये कमाए. इसमें दावा किया गया था कि वह सबसे ज़्यादा पैसे लेने वाले एक्टर हैं, उनके बाद एक्ट्रेस नीना गुप्ता हैं, जिन्हें हर एपिसोड के लिए 50,000 रुपये मिलते हैं.

Advertisment

पैसे लेने की बात पर नाराज हुए एक्टर

फेमस सीरीज़ में अभिषेक त्रिपाठी की भूमिका निभाने वाले एक्टर को इन खबरों से कोई ख़ास ख़ुशी नहीं है. अफवाहों की पुष्टि या खंडन किए बिना, उन्होंने पारिश्रमिक के इर्द-गिर्द चर्चा के चलन की निंदा की. “खैर, मुझे लगता है कि किसी के वेतन और वित्तीय मामलों पर चर्चा करना वास्तव में अनुचित है. एक्टर ने जोर देकर कहा, “चर्चा से कुछ भी अच्छा नहीं निकलता है, और यह फलदायी भी नहीं है. इसलिए, मुझे लगता है कि किसी को भी ऐसी किसी भी अफवाह पर नहीं पड़ना चाहिए, ऐसी कोई बात नहीं होनी चाहिए.

 प्राइम वीडियो की सबसे बड़ी सफलता पंचायत

द वायरल फीवर की पेशकश, दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित और चंदन कुमार द्वारा लिखित, अमेज़न प्राइम वीडियो शो ने शुरुआत से ही बड़ी सफलता हासिल की है. अब, मई में रिलीज़ हुई तीसरी वजह को भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली. टीवीएफ पिचर्स, कोटा फैक्ट्री और शुभ मंगल सावधान जैसी परियोजनाओं में अभिनय करने के लिए जाने जाने वाले जितेंद्र अपने करियर में उनके लिए नए दरवाजे खोलने का श्रेय इस शो को देते हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने जानबूझकर कोशिश की है कि सफलता उनके निजी जीवन को प्रभावित न करे.

शो से बदल एक्टर के लिए बहुत कुछ

एक्टर ने कहा कि एक एक्टर के तौर पर, इस शो ने मेरे लिए बहुत कुछ बदल दिया है. लेकिन जब बात मेरी निजी जिंदगी की आती है, तो बहुत कुछ नहीं बदला है. मैंने अपनी जिंदगी में बस थोड़े से बदलाव किए हैं, ताकि इसे और सहज बनाया जा सके. अपने विचार को स्पष्ट करते हुए, जितेंद्र आगे कहते हैं, एक एक्टर के तौर पर, जब आपका शो इतना हिट हो जाता है, और हर तरफ से प्यार मिलता है, तो इससे बेहतर फिल्मों, बेहतर स्क्रिप्ट पर काम करने और दिलचस्प फिल्म निर्माताओं के साथ काम करने के और भी मौके मिलते हैं.

Source : News Nation Bureau

Jitendra Kumar Panchayat 3 jitendra kumar film jitendra kumar video Jitendra Kumar fees Jitendra Kumar fees in Panchayat 3 Panchayat 3 Jitendra Kumar
Advertisment
Advertisment