Advertisment

जॉन अब्राहम ने मुंबई के खार में खरीदा इतना महंगा बंगला, कीमत उड़ा देगी आपके होश!

हाल ही में मशहूर बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने मुंबई के खार इलाके में भारी कीमत पर एक नया बंगला खरीदा है.

author-image
Garima Sharma
New Update
John Abraham

John Abraham( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम ने हाल ही में मुंबई के खार इलाके में एक आलीशान बंगला खरीदा है. 70.83 करोड़ रुपये की कीमत वाली यह संपत्ति 5,416 वर्गफुट में फैली हुई है. हाल ही में खबर आई है कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम ने नया बंगला खरीदा है. संपत्ति 372 निर्मल भवन, जमीन से दो मंजिल ऊपर एक इमारत है. यह मूल रूप से प्रवीण नाथलाल शाह और उनके परिवार का था. जिसे अब एक्टर ने खरीद लिया है और यर संपत्ति अब उनके नाम हो गई है. 27 दिसंबर, 2023 को पंजीकृत किया गया था. संपत्ति पंजीकरण पत्रों के माध्यम से इसका खुलासा किया गया था. 

Advertisment

जॉन अब्राहम ने मुंबई में खरीदा बेशकीमती बंगला

27 दिसंबर, 2023 को पंजीकृत किया गया था. संपत्ति पंजीकरण पत्रों के माध्यम से इसका खुलासा किया गया था. जानकारी के मुताबिक, जॉन अब्राहम ने संपत्ति के लिए 4.24 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी चुकाई है. मुंबई के व्यस्त शॉपिंग जिले खार में लिंकिंग रोड पर स्थित, जॉन अब्राहम का नया घर शहर के लाइव एनवायरनमेंट के बीच है. यह क्षेत्र न केवल अपने कमर्शियल इंपॉर्टेंट के लिए बल्कि विभिन्न एजुकेशन संस्थानों से निकटता के लिए भी प्रसिद्ध है.

जबकि कई बॉलीवुड सितारे आमतौर पर सीमित जगह के कारण ऊंची इमारतों में महंगे अपार्टमेंट पसंद करते हैं, क्षैतिज संपत्तियां अक्सर इंडस्ट्री में अनुभवी हस्तियों के स्वामित्व में होती हैं. वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार, खार में आवासीय अचल संपत्ति की प्रति वर्ग फुट कीमत 40,000 से 90,000 रुपये तक है.

जॉन अब्राहम का प्रोफेशनल फ्रंट

2023 में, जॉन ने द मेन अनाटागोनीस्ट में जिम की भूमिका निभाई, जिसका सामना पठान में शाहरुख खान से हुआ. वाईआरएफ जासूस जगत में बहुप्रतीक्षित खलनायकों में से एक के रूप में उन्होंने महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित किया. फैंस ने जॉन के करेक्टर वाली एक स्टैंडअलोन फिल्म का भी अनुरोध किया और अभिनेता ने स्वयं इस विचार में रुचि दिखाई. 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया और यह अभिनेता की अब तक की सबसे सफल फिल्म बन गई.

जॉन अब्राहम दिनेश विजान प्रोडक्शन की तेहरान में दिखाई देने वाले हैं, जहां वह मानुषी छिल्लर के साथ अभिनय करेंगे. वह भूषण कुमार द्वारा निर्मित निर्देशक शिवम नायर के साथ एक भू-राजनीतिक थ्रिलर पर भी काम कर रहे हैं. जल्द ही कुछ नई फिल्मों की अनाउंसमेंट होगी, जिससे जिम प्रीक्वल पर महत्वपूर्ण प्रगति होगी. उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स में अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 5 भी शामिल है.

Source : News Nation Bureau

जॉन अब्राहम बंगला John Abraham Film John Abraham bought bungalow John Abraham Khar Mumbai जॉन अब्राहम
Advertisment
Advertisment