Advertisment

John Abraham की शादी को पूरे हुए 10 साल, देखें कैसे सेलिब्रेट कर रहे हैं एक्टर?

एक्टर जॉन अब्राहम आज अपनी 10वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की.

author-image
Sezal Thakur
New Update
John Abraham Priya Runchal

John Abraham, Priya Runchal ( Photo Credit : @priyarunchal)

John Abraham Wedding Anniversary: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम अपनी पत्नी प्रिया रुंचाल (Priya Runchal) के साथ एक हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. एक्टर आज पत्नी के साथ अपनी शादी की 10वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं.फिल्मों और ग्लैमर की दुनिया से दूर जॉन की पत्नी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं, लेकिन शादी की सालगिरह के मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर जॉन संग प्यारी तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें दोनों के बीच लव बॉन्ड देखने को मिल रहा है. 

Advertisment

पिज्जा की तस्वीर की शेयर

प्रिया रुंचाल ने अपने इंस्टाग्राम पर जो 4 फोटो शेयर की हैं, उनमें पहली तस्वीर जॉन और उनकी थ्रोबैक फोटो लगती है.दूसरी फोटो में कपल कही बाहर घूमते नजर आया जिसका बैकग्राउंड काफी अच्छा लग रहा वहीं, प्रिया ने एक पिज्जा और एक हार्ट शेप के हीलियम गुब्बारे की तस्वीर शेयर की है, जिसमें हैप्पी एनिवर्सरी लिखा हुआ है. पोस्ट को शेरय करते समय, जॉनकी पत्नी ने कैप्शन में ज्यादा कुछ तो नहीं लिखा, लेकिन 

उन्होंने एक पिज्जा और एक पिंक हार्ट वाला इमोजी डाला है.इसके अलावा प्रिया ने बैकग्राउंड में सबरीना कारपेंटर का गाना एस्प्रेसो भी लगाया है. 

फैंस ने कपल को दी बधाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Abraham (@priyarunchal)

प्रिया के पोस्ट शेयर करते ही फैंस कमेंट बॉक्स में  उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. एक यजर ने लिखा, 'दुनिया की सबसे अच्छी जोड़ी',  जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'रुको.. ये तस्वीरें कितनी पुरानी हैं.' एक अन्य ने लिखा, 'मेरी सबसे पसंदीदा जोड़ी.. आप दोनों को प्यार' इसके अलावा, कई फैंस ने रेड हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया. बता दें कि जॉन और प्रिया ने साल 2014 में लॉस एंजेल‍िस में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी. फैंस को उनकी शादी के बारे में तब पता चला जब एक्टर ने नए साल की शुभकामनाएं देते हुए ‘जॉन और प्रिया अब्राहम’ के तौर पर कैप्शन लिखा था. 

इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं प्रिया

बता दें, जॉन की पत्नी प्रिया एनआरआई फाइनेंश‍ियल एनालिस्ट और इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं. दोनों की मुलाकात 2010 में मुंबई में हुई थी. कुछ साल एक दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने 2014 में  शादी कर ली थी. एक बार जॉन ने एक इंटव्यू में बताया था की उनकी पत्नी को मीडिया से दूर रहना पसंद है और उन्हें उनका ये तरीक पसंद है. जॉन ने कहा था- 'वह एक निजी व्यक्ति हैं. उन्होंने लंदन के बिजनेस स्कूल से अपना कोर्स पूरा किया और पहले लॉस एंजिल्स में थीं. वह चुपचाप अपना काम करना चुनती है और मैं इसकी सराहना करता हूं.

Source :News Nation Bureau

एंटरटेनमेंट न्यूज़ Bollywood News in Hindi मनोरंजन खबरें Entertainment News in Hindi बॉलीवुड खब John Abraham Wedding Anniversary Priya Runchal John Abraham
Advertisment
Advertisment