Advertisment

जॉन अब्राहम ने की फिल्म 'धक धक' की तारीफ, कहा- अब समय आ गया है कि हम हर जगह महिलाओं को देखें

तापसी पन्नू के प्रोडक्शन वेंचर धक धक का ऑफिशियल ट्रेलर आज रिलीज हो गया. इसमें रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा, फातिमा सना शेख और संजना सांघी हैं. जॉन अब्राहम ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की सराहना की.

author-image
Garima Sharma
New Update
abrahm

John abraham( Photo Credit : File photo)

तापसी पन्नू के प्रोडक्शन वेंचर धक धक का ट्रेलर हाल ही में इंटरनेट पर आया है. फिल्म में रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा, फातिमा सना शेख और संजना सांघी लीड रोल में हैं. आज, जॉन अब्राहम ने फिल्म की सराहना करते हुए इसके बारे में एक लंबी पोस्ट लिखी. उनके पोस्ट पर तापसी ने रिएक्ट किया. धक धक का ट्रेलर रिलीज़ होने के ठीक बाद, जॉन अब्राहम ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की सराहना की. उन्होंने मोटरसाइकिलों के प्रति अपने प्रेम के बारे में लिखा और बताया कि कैसे इसका पिस्टन उनके दिल के साथ तालमेल बिठाता है.

Advertisment

जॉन अब्राहम धक धक की तारीफ की

जॉन अब्राहम ने कहा कि "मुझे बताया गया है कि धक धक राइटर के पीछे बिल्कुल यही दर्शन है. इसके बाद अभिनेता ने लिखा, तापसी और प्रांजल को इस तरह का कंटेंट बनाने का साहस दिखाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. इस तरह की फिल्म बहुत खास होती है. अब समय आ गया है कि हम देखें कि बहुत सी महिलाएं अपनी जिंदगी खुद जीती हैं. मैं चाहता हूं कि महिलाएं आगे बढ़ें. वहां जाएं और इस धारणा को दूर करें कि महिलाएं रेसर नहीं कर सकतीं. मैं हमेशा चाहता था कि हर कोई मोटरसाइकिल को अपनी जीवनशैली का हिस्सा बनाए. फिल्म बाइक का जश्न मनाने से कहीं अधिक है, यह जीवन का जश्न मनाने के बारे में है.

तापसी पन्नू ने पोस्ट पर रिप्लाई किया

Advertisment

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तापसी पन्नू ने जॉन को धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा, यह एक टीम के लिए बहुत एक्साइमेंट है कि कैसे उन्होंने हर कदम और हर चुनौती पर अपने दिल की धक धक का पूरी तरह से फॉलो किया. अभिनेता-निर्माता ने आगे कहा, इस कामना के साथ आपने निश्चित रूप से हमारे धक धक को कई गुना बढ़ा दिया है.

फिल्म धक धक के बारे में

धक धक का डायरेक्शन तरुण डुडेजा द्वारा किया गया है और पारिजात जोशी के साथ डुडेजा द्वारा लिखित है.  इसका निर्माण तापसी पन्नू, अजीत अंधारे, केविन वाज़ और प्रांजल खंडड़िया ने किया है. धक धक का टाइटल फातिमा सना शेख, रत्ना पाठक शाह, संजना सांघी और दीया मिर्जा हैं और यह 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

तापसी पन्नू John Abraham Film taapsee pannu new film John Abraham तापसी पन्नू न्यू फिल्म Taapsee Pannu John Abraham Instagram John abraham post
Advertisment
Advertisment