Advertisment

NT Rama Rao Anniversary: जमीन पर बैठे-हाथ जोड़े ऐसे जूनियर NTR ने दादा को दी श्रद्धांजलि, VIDEO

NT Rama Rao Anniversary: जमीन पर बैठे-हाथ जोड़े ऐसे जूनियर NTR ने दादा को दी श्रद्धांजलि, VIDEO

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
NT Rama Rao Anniversary

NT Rama Rao Anniversary( Photo Credit : social media)

Nandamuri Taraka Rama Anniversary: साउथ के फेमस एक्टर जूनियर एनटीआर ने मंगलवार सुबह अपने दादा नंदामुरी तारक राम राव (NTR) को उनकी 101वीं जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. RRR एक्टर ने एनटीआर घाट का दौरा किया. दिवंगत नंदामुरी आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भी थे. साथ ही साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार और सम्मान दिया था. जूनियर एनटीआर अपने दादा को फूलों के साथ श्रद्धांजलि अर्पित करते नजर आए. इतना ही नहीं एक्टर ने जमीन पर बैठकर दादा जी की याद में शोक भी मनाया. 

Advertisment

फूल अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

एक पपराज़ो पेज पर जूनियर एनटीआर का वीडियो जारी किया गया है. इसमें एक्टर व्हाइठ शर्ट में हैदराबाद के स्मारक पर नजर आ रहे हैं. यहां उन्होंने हाथ जोड़कर दादा जी को श्रद्धांजलि अर्पित की. उनके साथ कल्याणराम भी मौजूद थे. भारी भीड़ के बीच हैवी सिक्योरिटी के बीच एक्टर ने अपना फर्ज निभाया. भाई नंदमुरी कल्याणराम ने भी स्मारक पर फूल चढ़ाए और श्रद्धांजलि दी. दोनों भाई के चेहरे पर शोक साफ नजर आ रहा था. हालांकि, एक्टर्स को देखने फैंस की भारी भीड़ भी आई हुई थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

जमीन पर बैठे दिखे जूनियर एनटीआर

एक अन्य वीडियो में जूनियर एनटीआर और कल्याणराम को स्मारक पर फर्श पर बैठे देखा गया था. दोनों भाई जमीन पर बैठे दुख मना रहे थे. दिवंगत एक्टर एनटीआर के बेटे बालकृष्ण भी उनके साथ घाट पर मौजूद थे. वह अपने दिवंगत पिता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे. इस तरह बेटे और दोनों पोतों ने दिग्गज अभिनेता को सच्ची श्रद्धांजलि देकर याद किया. 

कौन थे NTR

नंदमुरी तारक रामा राव, जिन्हें प्यार से एनटीआर के नाम से जाना जाता है. एक अभिनेता, निर्माता, निर्देशक, संपादक और राजनेता भी थे. इन्होंने सात सालों तक आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में कार्य किया था. उन्हें थोडु डोंगलु (1954) और सीतारामा कल्याणम (1960) के सह-निर्माता और वरकाटनम (1970) के निर्देशन के लिए तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिले थे. एनटीआर को साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं और कलाकारों में से एक माना जाता है. 

Source : News Nation Bureau

साउथ एक्टर बॉलीवुड न्यूज जूनियर NTR नंदामुरी तारक राम राव जूनियर एनटीआर Jr NTR NT Rama Rao
Advertisment
Advertisment