Advertisment

Jr Ntr Look : Jr Ntr की महंगी टी-शर्ट ने खींचा ध्यान, जानें वायरल खबरों की सच्चाई

जूनियर एनटीआर (Jr Ntr) और उनके बेटे अभय (Abhay) और भार्गव (Bhargav) को हाल ही में हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
2342345

Jr Ntr Look ( Photo Credit : Social Media)

जूनियर एनटीआर (Jr Ntr) और उनके बेटे अभय (Abhay) और भार्गव (Bhargav) को हाल ही में हैदराबाद एयरपोर्ट पर क्लिक किया गया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर में एनटीआर अपने छोटे बेटे भार्गव का हाथ थामे हुए नजर आए. पापा और लाडलों की जोड़ी खबरों में बनी हुई है. दरअसल,कथित तौर पर, जूनियर एनटीआर की लूई वीटॉन टी-शर्ट की कीमत 77,000 रुपये है. यह सामने की तरफ प्रिंट के साथ एक बेसिक व्हाइट टीशर्ट है. भार्गव ने भी कुछ ऐसी ही टीशर्ट पहनी थी. वहीं अभय ब्लू एंड व्हाइट धारीदार टीशर्ट में अपने पिता के पीछे चलते नजर आए.

Advertisment

स्टार परिवार की ये फोटो चर्चा का विषय बनी हुई है. लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. इसके साथ ही कुछ टीशर्ट की कीमत सुनकर चौंक गए हैं. हालांकि अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. 

publive-image

यह भी पढ़ें : Shahid Kapoor 20 Year In Bollwood : इंडस्ट्री में 20 साल पूरे होने पर शाहिद कपूर का छलका दर्द, कही ये बात

Advertisment

जूनियर एनटीआर अपकमिंग प्रोजेक्ट्स - 

आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर (Jr Ntr) वर्तमान में कोराताला शिवा के साथ अपनी अगली फिल्म 'देवरा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में उनके साथ जान्हवी कपूर लीड रोल में नजर आएंगी.  इसके बाद, उनके पास निर्देशक प्रशांत नील के साथ एक एक्शन फिल्म है, जिसकी शूटिंग अभी शुरू होनी बाकी है. इस फिल्म में एक्शन और ड्रामा भरपूर देखने को मिलेगा.  

जानकारी के लिए बता दें कि जूनियर एनटीआर (Jr Ntr) ऋतिक रोशन के साथ अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित 'वॉर 2' में भी शामिल हो गए हैं. बता दें कि जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर, ऋतिक रोशन ने उनके लिए जन्मदिन नोट के साथ 'वॉर 2' की खबर की पुष्टि की थी, इस खबर ने लोगों को फिल्म के लिए और भी एक्साइटेड कर दिया है. 

Advertisment

jr ntr update jr ntr news jr ntr family jr ntr look Recent Bollywood News Current Bollywood News Jr NTR RRR star clicked at the airport Jr NTR returns to the city
Advertisment
Advertisment